LJP प्रमुख चिराग पासवान का बड़ा दावा, 10 तारीख के बाद तेजस्वी के सामने नतमस्तक होंगे नीतीश!

 

नई दिल्ली : बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के बाद राजद नेता तेजस्वी यादव ने सूबे के सीएम नीतीश कुमार को अपने पाले में लाने के लिए बड़ा दाव चला था, जिससे नीतीश पहले के भांति उनके साथ आ जाएं। अब वहीं LJP प्रमुख चिराग पासवान ने 10 के बाद नीतीश कुमार पर तेजस्वी के सामने नतमस्तक होने का आरोप लगाया है।

चिराग ने कहा कि, ''जिस प्रधानमंत्री जी को आप (नीतीश कुमार) कोसते नहीं थक रहे थे आज उनके साथ मंच पर नतमस्तक होते नहीं थक रहे हैं। ये कुर्सी के प्रति आपका प्रेम और लालच दिखाता है। 10 तारीख के बाद ये तेजस्वी के सामने नतमस्तक होते दिखेंगे।''


वहीं उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा EVM पर सवाल उठाने पर भी करारा हमला किया। चिराग ने कहा कि मैं उनके बयान पर टिप्पणी नहीं करूंगा, लेकिन जब-जब कांग्रेस या महागठबंधन के लोग EVM पर सवाल उठाते हैं तो इसका मतलब होता है कि उन्होंने अपनी हार स्वीकार कर ली है क्योंकि ये सवाल वो वहां नहीं उठाते जहां उनकी सरकार बनी है।

आपको बता दें कि अपने इस बयान से चिराग ने एक बार फिर कांग्रस या महागठबंधन के हारने की भविष्यवाणी की है। गौरतलब है कि कांग्रेस अक्सर हारने के बाद अपना ठीकरा EVM पर फोड़ती है, अब देखना यह है कि इस चुनाव में महागठबंधन हारती हैं या जीतती, जो 10 तारीख पर निर्भर करेगा।  

From around the web