अगर आवश्यकता पड़ी तो हम चुनाव आयोग को लिख कर देंगे : सुशील मोदी

 

नई दिल्ली : बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर बिहार के प्रमुख पार्टी महागठबंधन और NDA ने अपने सीटों का बंटवारा कर लिया है, इसे लेकर उन्होंने ऐलान भी कर दिया है। इसी बीच बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने अपना बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि हमें सूचना मिली है कि बहुत सारे निर्दलीय लोग और अन्य दर्जनों दल जो बिहार में बने हैं वो CM और PM की फोटो इस्तेमाल कर सकते हैं।

उन्होंने कहा कि अगर आवश्यकता पड़ी तो हम चुनाव आयोग को लिख कर देंगे कि सिर्फ ये चार दल BJP, JD(U), VIP, HAM ही प्रधानमंत्री की फोटो का इस्तेमाल कर सकते हैं बाकि दल अगर चित्र का इस्तेमाल करते हैं तो आप उनके खिलाफ कार्रवाई कर सकते हैं। गौरतलब है कि इससे पहले बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल ने LJP के पोस्टर को लेकर अपना बड़ा दिया था, जिसमें चिराग पासवान, पीएम मोदी के साथ नजर आ रहें थें।

वहीं सीएम नीतीश कुमार ने एलजेपी को एहसान फरामोश बताया। उन्होने कहा कि कौन क्या बोलता है इसमें मुझे कोई रुचि नहीं। रामविलास पासवान अस्वस्थ हैं और हम सब चाहते हैं कि वो जल्द स्वस्थ हों। रामविलास जी जो राज्यसभा पहुंचे हैं क्या बिना JDU की मदद के पहुंचे? बिहार विधानसभा में कितनी सीटें हैं उनके पास? दो। BJP-JD(U) ने ही उन्हें टिकट देकर राज्यसभा पहुंचाया।

आपको बता दें कि बिहार के 243 विधानसभा सीटों में से बीजेपी 121 सीटों और जेडीयू 122 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। बता दें कि जेडीयू अपने 122 सीटों में से 7 सीटें जीतनराम मांझी की पार्टी हम को देंगे। वहीं बीजेपी अपने 121 सीटों में से 5 मुकेश सहनी की पार्टी VIP को देगी।

From around the web