टिकट ना मिलने पर बिहार के पूर्व DGP गुप्तेश्वर पांडेय का बड़ा बयान, कहा चुनाव लड़ने की संभावना थी लेकिन...

 

नई दिल्ली : बिहार विधानसभा चुनाव में पूर्व DGP गुप्तेश्वर पांडेय को टिकट ना मिलने पर शिवसेना नेता और महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख बड़ा बयान दिया था, उन्होंने कहा था  कि उनके सवाल की डर से बीजेपी ने उन्हें टिकट नहीं दिया। देशमुख ने कहा था कि हमने सवाल किया था कि क्या भाजपा के नेता गुप्तेश्वर पांडेय के प्रचार में जाएंगे? शायद इस सवाल के डर से उनको टिकट नहीं दिया होगा।

महाराष्ट्र गृहमंत्री के इस बयान पर पूर्व DGP पांडेय ने बड़ा बयान दिया है, उन्होंने कहा कि मेरे VRS लेने और पार्टी की सदस्यता लेने को सीधे चुनाव से जोड़कर देखना ठीक नहीं है। चुनाव लड़ने की संभावना थी, किसी कारणवश ये समीकरण नहीं बैठा। राजनीति में बहुत सारी मजबूरियां होती हैं लेकिन मैं एनडीए के साथ हूं और एनडीए के साथ रहूंगा।

वहीं उन्होंने बॉलीवुड एक्टर सुशांत सुसाइड मामले पर गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि सुशांत की मौत के मामले में मैंने जो भी किया उसमें मैंने न कोई गलती की, न मुझे उसका कोई अफसोस है। गौरतलब है कि बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर जदयू और बीजेपी ने उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है, जिसमें पूर्व DGP गुप्तेश्वर पांडेय को कोई जगह नहीं दिया, जिसके बाद उन्होंने अपने प्रशंसकों से परेशान ना होने की बात कहीं। आपको बता दें कि VRS लेने के बाद गुप्तेश्वर पांडेय ने जदयू का दामन थामा हैं।

From around the web