बीजेपी के लिए प्याज पहले थी डायन, अब बन गई भौजाई : तेजस्वी यादव

 

नई दिल्ली : देश में जारी कोरोना संकट के बीच महंगाई लगातार आसमान छू रहा है, जिससे अब आम लोगों का जीना मुहाल हो गया है। आपको बता दें कि एक बार फिर प्याज चुनाव में मुद्दा बनती नजर आ रही है, जिसने दिवंगत प्रधानमंत्री अटल जी की सरकार गिरा दी थी। जिसे अब राजद नेता तेजस्वी यादव ने अपना हथियार बनाया है, और बीजेपी पर बड़ा हमला किया है।

तेजस्वी यादव ने कहा कि, ''प्याज का दाम सेंचुरी और आलू का दाम हाफ सेंचुरी मार दिया है। यही भाजपा के लोग प्याज की माला पहनकर घूमा करते थे और गाना गाते थे 'महंगाई डायन खाए जात है।' अब जब प्याज का दाम 100 रु. किलो हो गया है इन्हें महंगाई डायन नहीं भौजाई नजर आ रही है।'' आपको बता दें कि तेजस्वी ने अपना ये बयान बिहार के सहरसा में एक चुनावी रैली के दौरान दिया है।


बता दें कि इससे पहले भी तेजस्वी ने ट्वीट कर कहा था कि महंगाई ने आम आदमी का जीना मुहाल कर दिया है। प्याज ने शतक लगा दिया है। बीजेपी वालों के लिए पहले महंगाई डायन थी, अब भौजाई है। डबल इंजन सरकार महंगाई, बेरोजगारी और गरीबी पर विमर्श ही नहीं करना चाहती।

राजद नेता ने कहा था कि बीजेपी के लोग भी पहले प्याज की माला लेकर घूमते थे। अब प्याज सौ रुपये किलो हो गया है, तो प्याज की माला किसको पहनाया जाए? बता दें कि बिहार में 7 नवंबर को तीसरे चरण के चुनाव होने है, जिसका परिणाम 10 नवंबर को आयेगा। अब देखना यह है कि इस बार प्याज की महंगाई क्या रंग लाती है।

From around the web