दिग्विजय सिंह का AIMIM-BJP पर वार, बताया एक ही सिक्के के दो पहलू

 

रिपोर्ट- रितिका आर्या

‘भाजपा और ओवैसी एक सिक्के के दो पहलू हैं’...ये कहना है कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह का। दरअसल, AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी भी बिहार विधानसभा चुनाव में अपना सिक्का आजमाने उतर गई है। AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने इस चुनाव में BSP (बहुजन समाज पार्टी) के साथ गठबंधन में चुनाव लड़ने की बात कही है। जिसे लेकर अब कांग्रेस बोखला गई है। कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने इसी मुद्दे पर असदुद्दीन ओवैसी को घेरते हुए ट्वीट किया है। दिग्विजय ने दावा किया कि बीजेपी के कहने पर ही असदुद्दीन ओवैसी चुनाव लड़ रहे हैं।

कांग्रेस नेता की ओर से ट्वीट कर कहा गया, “ओवैसी भाजपा के कहने पर RJD-कांग्रेस गठबंधन को नुकसान पहुंचाने के लिए अलग से चुनाव लड़ेंगे. एक बार मैं फिर सही साबित हुआ. भाजपा और ओवैसी एक सिक्के के दो पहलू हैं.”

आपको बता दें कि दिग्विजय सिंह का बीजेपी और ओवैसी पर वार ऐसे वक्त में सामने आया है जब AIMIM प्रमुख ओवैसी बिहार चुनाव में लड़ने का ऐलान कर चुके हैं। इस चुनाव में AIMIM, RLSP और बसपा के साथ मिलकर चुनाव में अपना दम दिखाएगी। हालांकि अभी दोनों के बीच सीटों का बंटवारा नहीं हुआ है।

गोरतलब है की इससे पहले दिग्विजय सिंह ने एक ट्वीट करते हुए बीजेपी पर वार किया था। दिग्विजय ने मध्य प्रदेश में होने वाले उपचुनाव से पहले बीजेपी के उम्मीदवारों पर तंज कसते हुए लिखा कि बीजेपी ने उम्मीदवार घोषित कर दिए हैं, जिनमें गद्दार, वफादार, टिकाऊ और बिकाऊ शामिल हैं।

From around the web