बिहार सरकार के इस मंत्री का निधन, CM नीतीश कुमार ने कही ये बात

 

रिपोर्ट- रितिका आर्या

बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारी के बीच एक और मंत्री का निधन हो गया। बता दें, नीतीश सरकार के पंचायतीराज मंत्री कपिलदेव कामत का निधन हुआ है। कामत बीते काफी समय से बीमार चल रहे थे। मधुबनी जिले के बाबूबरही विधानसभा क्षेत्र से विधायक कपिलदेव कामत का इलाज पटना के एम्स में चल रहा था।

मिली जानकारी के अनुसार, कपिलदेव कामत जो पहले से ही किडनी से जुड़ी परेशानी का सामना कर रहे कोरोना की चपेट में आ गए थे। जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए एम्स ले जाया गया। जहां, गुरुवार की देर रात 1.30 कपिलदेव कामत का इलाज के दौरान निधन हो गया।

सीएम ने जताया शोक

कपिलदेव कामत की मौत के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शोक व्यक्त किया है। सीएम नीतीश ने अपने शोक संदेश में कपिलदेव कामत को जमीन से जुड़ा हुआ नेता और कुशल प्रशासक बताया और कहा कि उनकी मौत से मुझे व्यक्तिगत दुख हुआ है। इस कठीन घंड़ी में उनके परिवार को ये दुख सहन करने की शक्ति मिले। इसके अलावा सीएम नीतीश कुमार ने कहा की कामत का अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा।

नहीं मिली था टिकट

कपिलदेव कामत के स्वास्थ्य को देखते हुए इस बार पार्टी (जनता दल यूनाइटेड)  की ओर से उन्हें टिकट नहीं दिया था। इस बार पार्टी ने उनकी जगह उनकी बहू को बाबूबरही सीट से मैदान में उतारा है।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही बिहार सरकार के मंत्री विनोद सिंह का भी निधन हो गया था। विनोद सिंह प्राणपुर विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के विधायक थे।

From around the web