LJP द्वारा PM Modi की तस्वीर इस्तेमाल से BJP के बड़े नेता हुए नाराज, लगाया इस्तेमाल पर रोक

 

नई दिल्ली : बिहार विधानसभा चुनाव होने में महज 22 दिन शेष है, उससे पहले ही एनडीए गठबंधन में दरार पर चुंका है, जिसका ताजा उदाहरण LJP हैं, जो हाल ही में बिहार से अलग हुई है। आपको बता दें कि NDA से अलग होने के बाद LJP ने कहा था कि वो चुनाव बाद वो BJP के साथ सरकार बनायेगी। इसे लेकर उन्होंने पोस्टर भी बनवा लिये, जिसमें पीएम मोदी भी नजर आये।

आपको बता दें कि LJP के इस रवैये से बीजेपी के कई बड़े नेता बेहद नाराज हो गये है, इसे लेकर उन्होंने एलजेपी से साफ साफ कह दिया कि वो चुनाव प्रचार में पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीर का इस्तेमाल नहीं करे। सूत्रों के मुताबिक, बीजेपी एलजेपी के उस रुख़ से सहमत नहीं जिसमें एनडीए में केंद्र में साथ और बिहार में अलग रहने की बात कही जा रही है। वहीं बीजेपी अपनी तरफ़ से पटना में चिराग और एलजेपी पर स्थिति साफ करेगी।

बीजेपी सूत्रों के अनुसार एलजेपी को बीजेपी की ओर से जो ऑफर दिया गया था, उससे वह सहमत नहीं थे। इसके बाद एलजेपी ने अलग चुनाव लड़ने का फैसला किया। आपको बता दें कि पटना में आज बीजेपी की प्रेस कॉन्फ्रेंस होने वाली है, इसमें बीजेपी एलजेपी को लेकर स्थिति स्पष्ट करेगी।

आपको बता दें कि बिहार में विधानसभा चुनाव तीन चरणों में होने है, जिसमें पहला चरण 28 अक्टूबर, दूसरा चरण 3 अक्टूबर और तीसरा चरण 7 अक्टूबर को होने है, जिसका परिणाम 10 नवंबर को आने है। अब देखना यह है कि जिस प्रकार एनडीए से पार्टियां निकलकर महागठबंधन या तीसरी मोर्चा या अकेले चुनाव लड़ रहे है, वहीं कई पार्टियां महागठबंधन से निकलकर NDA या तीसरी मोर्चा की पार्टी या अकेले चुनाव लड़ रहे है। उस प्रकार यह कहना बेहद मुश्किल हैं, कि कौन सी पार्टी इस विधानसभा चुनाव में किस पर भारी पड़ेगी।

From around the web