बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा का बड़ा बयान, तेजस्वी पर लगाया धोखा देने का आरोप

 

नई दिल्ली : बिहार विधानसभा के तीसरे चरण का चुनाव 7 नवंबर को होने हैं, जिसका परिणाम 10 नवंबर को आयेगा। आपको बता दें कि तीसरे चरण में 15 जिलों के 78 विधानसभा सीटों पर चुनाव होने है। इसे लेकर सभी पार्टियां लगातार रैलियां कर रहे है। वहीं अपने कई चुनावी वादों के साथ आम जन को लुभाने की भी कोशिश कर रहे है।  

आपको बता दें कि इसी चुनावी रथ को सफल बनाने के लिए बीजेपी अध्यक्ष जे.पी.नड्डा आज बिहार दौरे पर है, जहां उन्होंने कई रैलियां की। अपने इसी रैली के दौरान बीजेपी अध्यक्ष जे.पी.नड्डा ने तेजस्वी पर बड़ा हमला किया है। उन्होंने कहा कि जंगलराज का युवराज विधानसभा में विपक्ष का नेता था, वो एक दिन भी नहीं गए विधानसभा में। विधानसभा में विपक्ष के नेता का अनुपस्थित होना बिहार की जनता के साथ धोखा है इसलिए ऐसे लोगों को आराम दीजिए और मेहनत करने वाले नीतीश जी को काम दो।

इसके साथ ही उन्होंने राजद अध्यक्ष लालू यादव के कार्यकाल पर भी निशाना साधा। नड्डा ने कहा कि आज लालू जी बोलते हैं कि वो 10 लाख नौकरी देंगे। पहले बिहार की जनता को जवाब दो कि तुम्हारे कार्यकाल में 25 से 30 लाख बिहार से पलायन क्यों कर गए? । आपको बता दें कि नड्डा ने अपना ये बयान लौरिया विधानसभा में दिया है। इसके साथ ही उन्होंने नरकटियागंज में भी चुनावी रैली की।

From around the web