बिहार : आते ही वोट डालकर चले गए सुशील मोदी, चिराग करते रहें इंतजार

 

नई दिल्ली : बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के दौरान भी नेताओं का रुतबा कम होने का नाम नहीं ले रहा है, जिसे लेकर एक तरफ जहां आम जनता घंटों लाइन में खड़े होकर वोट डाल रहे है, वहीं दूसरी तरफ बीजेपी नेता और बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी आते ही वोट डालकर चले जाते है। आपको बता दें कि सुशील मोदी के इस VIP ट्रीटमेंट बूथ पर मौजूद लोग खासे नाराज है।

इस दौरान लाइन में खड़े एक डॉक्टर ने कहा कि हम लोग काफी वक्त से लाइन में लगे हैं, लेकिन अब क्या कीजिएगा...यही वीआईपी सिन्ड्रोम है। यहां पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं हो रहा है। वहीं लाइन में खड़े कुछ अन्य वोटरों ने कहा कि हम लोग साढ़े 6 बजे से खड़े हैं, लेकिन सुशील मोदी जी तो वीआईपी हैं। अब नेता आए हैं, सिर्फ पब्लिक के लिए सोशल डिस्टेंसिंग है और मास्क-सैनिटाइजर हैं।

आपको बता दें कि वोटिंग के बाद सुशील मोदी ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि, ‘‘आज चुनाव का दिन है, ऐसे में आज कोई राजनीति की बात नहीं होगी। मैं सभी मतदाताओं से यही अपील करूंगा कि कोरोना से डरे नहीं, प्रथम चरण में भारी मतदान हुआ है ऐसे में दूसरे चरण में भी ऐसा ही होना चाहिए।’ वहीं जब मीडिया ने उनसे VIP ट्रीटमेंट को लेकर सवाल किया तो, वे बिना कुछ बोले ही निकल गये।

दूसरी तरफ लोजपा नेता और प्रमुख चिराग पासवान बूथ पर खड़े होकर अपने इंतजार करते रहे है और अपनी बारी आने के बाद ही उन्होंने वोट किया। आपको बता दें कि इस दौरान चिराग ने अन्य लोगों से चर्चा भी की। चिराग ने वोट डालने के बाद कहा कि तीनों चरण की वोटिंग अहम है, आम लोगों में काफी उत्साह है और हमारे प्रत्याशी भी काफी उत्साहित हैं।

गौरतलब हैं कि बिहार में मंगलवार को कुल 17 जिलों की 94 विधानसभा सीटों पर वोटिंग हो रहे है, जिनपर से अधिकतर सीटों पर बीजेपी और राजद के बीच सीधी टक्कर है। जिनके परिणाम 10 नवंबर को आएंगे।  

From around the web