बिहार : दूसरे चरण से ठीक एक दिन पहले मांझी ने उठाया रामविलास पासवान के निधन पर सवाल

 

नई दिल्ली : बिहार विधानसभा के दूसरे चरण का चुनाव 3 नवंबर को होना है, जो 94 सीटों पर होगा। आपको बता दें कि उससे पहले ही हिन्दुस्तान आवाम मोर्चा के अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने बड़ा बयान दिया है, जिसमें उन्होंने पूर्व लोजपा अध्यक्ष रामलविलास पासवान के निधन पर सवाल खड़ा किया है। एक निजी चैनल से बात करते हुए मांझी ने पासवान की मौत की न्यायिक जांच की मांग की है।

मांझी ने सवाल उठाते हुए कहा कि आखिर रामविलास पासवान का मेडिकल बुलेटिन रोज जारी क्यों नहीं किया जाता था। मांझी ने दावा करते हुए कहा कि पासवान की मौत दो-तीन दिन पहले हो गई थी। आपको बता दें कि मांझी के इस दावे के बाद अब ये सवाल उठने लगा है कि क्या मांझी को पासवान की मौत में किसी राजनीतिक कनेक्शन की बू आ रही है।

वहीं उन्होंने चुनाव में नीतीश की सीधी टक्कर किसी से ना होने की बात कहीं। उन्होंने कहा कि उनके सामने राजद नेता तेजस्वी या लोजपा नेता चिराग पासवान में से कोई नहीं टिकता है। उन्होंने कहा कि तेजस्वी से साथ खड़े वो लोग हैं जो चोरी चकारी, लूट रेप की घटनाओं में लिप्त हैं। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री मांझी ने दावा किया कि इस बार त्रिशंकु विधानसभा नहीं होगी। जो भी होगा आर-पार होगा।

इसके साथ ही उन्होंने एक बार फिर दलित नेता का सुर अलापा और कहा कि 9 तारीख़ को पता लग जाएगा दलितों का बड़ा नेता कौन है। आपको बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव के परिणाम 10 नवंबर को आने है, जो यह तय करेगा की बिहार का अगला मुख्यमंत्री कौन होगा।

From around the web