बिहार : मुजफ्फरपुर में चुनावी सभा के दौरान टूटा जाप अध्यक्ष पप्पू यादव का मंच, हाथ फ्रैक्चर

 

नई दिल्ली : बिहार विधानसभा चुनाव प्रथम चरण के बाद दूसरे चरण के भी चुनाव होने है, जो 3 नवंबर 2020 को होगा। आपको बता दें कि इस चरण में बिहार के 94 सीटों पर चुनाव होने है, जिसे लेकर सभी पार्टियां जमकर चुनावी रैलियां और आम जन को संबोधित कर रहे है। आपको बता दें कि इसी चरण को लेकर जाप राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव 31 अक्टूबर को मुजफ्फरपुर के मीनापुर में चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उनका मंच टूट गया, जिसमें वो चोटिल हो गये।

मिली खबरों के अनुसार, जिस वक्त मंच टूटा, उस समय पप्पू यादव मीनापुर में एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। इस घटना के तुरंत बाद पप्पू यादव का स्थानीय स्तर पर प्राथमिक उपचार कराया गया।


जाप अध्यक्ष ने कहा कि, “जनता के प्यार और आशीर्वाद से मुझे ज्यादा चोट नहीं आई। लोगों की दुआएं मेरे साथ है। मैं स्वस्थ होकर जल्द ही जनता के बीच पुन: लौटूंगा। अभी तक प्रारंभिक सूचना मिली है उसके अनुसार मंच पर समर्थकों की अधिक भीड़ हो जाने के कारण मंच टूट गया।“

आपको बता दें कि इससे पहले दरभंगा में कांग्रेस उम्मीदवार मशकूर अहमद उस्मानी का भी मंच टूट गया था, जब वो एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उनका संयोग ये था कि जब वे किसको कब उठाना है और कब गिरा देना है”, बोल रहें थे, तभी उनका मंच टूट गया था, और वे गिर पड़े।

From around the web