बिहार चुनाव : सुशासन बाबू की सरकार में 15 सालों से नहीं बना सड़क, जनता ने किया बहिष्कार

 

बिहार : अक्सर चुनावी रैली के दौरान राज्य में विकास की गीत गाने वाले सुशासन बाबू को आज उन्हीं की जनता ने आईना दिखाया हैं, की वो जिस विकास और सुशासन की बात कर रहें है वो कहा है। गौरतलब है कि अक्सर आपने सूबे के सीएम नीतीश कुमार को शहरों से लेकर गांव तक सड़क बनाने और विकास की बात कही हो, जिसे लेकर आज साहेबगंज के चुल्हाई गांव की जनता ने वोट का बहिष्कार किया है।

आपको बता दें कि मोतीपुर बरूराज स्थित चुल्हाई गांव में सिर्फ महिला ही नहीं बल्कि पुरूषों ने भी वोट का बहिष्कार किया है। बता दें कि महिलाओं ने नीतीश सरकार पर हमला करते हुए कहा कि 15 साल हो गये, लेकिन अभी तक उनके गांव में सड़क नहीं बना है, जिस कारण उन्हें डिलिवरी या अन्य कारणों से अस्पताल जानें की जरूरत पड़े तो उनके गांव तक गाड़ी भी नहीं पहुंच पाती और उन्हें खटिया पर रखकर उनके परिजन या गांव के अन्य लोग अस्पताल तक ले जाते है। इस कारण वे वोट का बहिष्कार कर रहे है।

वहीं इस मामले पर जिलाधिकारी डॉ चंद्रशेखर सिंह ने कहा कि वे इस मामले को आगे प्रस्ताव के लिए भेज रहें है। उन्होंने कहा कि गांव वालों की मांग हैं कि वो बिना सड़क के वोट नहीं देंगे, लेकिन उन्हें भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लेना चाहिए। जिसे लेकर अधिकारीगण उन्हें समझाने गये है। अभी तक मिली खबरों की मानें तो चुल्हाई की जनता अभी भी वोट के लिए तैयार नहीं है।

From around the web