बिहार : टिकट ना मिलने से नाराज हुए बाबा, लिया आजीवन अन्न ग्रहण ना करने की शपथ

 

नई दिल्ली : बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने सीट का ऐलान कर दिया है, वहीं कई पार्टियों ने बिहार के कुछ सीटों पर उम्मीदवारों की भी घोषणा कर दी है। इसे लेकर तमाम पार्टियों के कई नेता अपने ही पार्टी के विरूद्ध बगावती तेवर अख्तियार कर चुंके है, और सीट बंटवारे को लेकर लापरवाही का आरोप लगा रहे है। आपको बता दें कि इसी बीच बिहार के अमनौर सीट से बीजेपी के विधायक रहें शत्रुघ्न तिवारी उर्फ चोकर बाबा ने बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है।

चोकर बाबा ने कहा कि उन्हें जन सेवा का मौंका नहीं दिया गया, जिसे लेकर वे आजीवन अन्न ग्रहण नहीं करेंगे। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने जन सेवा के लिए रसोई चलाया, जिसके जरिये 1000 लोगों के पेट भरे गये। वहीं उन्होंने बाढ़ के दौरान पीड़ित लोगों की भी मदद की। आपको बता दें कि शत्रुघ्न तिवारी ने टिकट ना मिलने का कारण  बीजेपी सांसद मंगल पांडे और सुशील मोदी पर भी आरोप लगाया।

शत्रुघ्न तिवारी उर्फ चोकर बाबा ने कहा कि वे आजीवन अन्न ग्रहण नहीं करेंगे। वे फलाहार पर रहेंगे। इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी के कई नेताओं को आंतरिक लोकतंत्र के लिए भी खतरा बताया। आपको बता दें कि 28 अक्टूबर को बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण के चुनाव होने है, जिस दिन मतदान होगा। वहीं दूसरे और तीसरे चरण का चुनाव 3 नवंबर और 8 नवंबर को होना है। जिनका परिणाम 10 नवंबर को आयेगा।   

From around the web