बिहार : नामांकन दाखिल करने के बाद दर्जी ने कही जो बातें उसे सुनने के बाद उड़ जाएंगे आपके होश

 

नई दिल्ली : चुनाव से पहले आपने नेताओं के मुंह से तो ये बातें सुनी होगी की जीत दर्ज करने के बाद वो जनता की सेवा करेंगे, उनका विकास करेंगे लेकिन शेखपुरा की बरबीघा विधानसभा से नामांकन करने के बाद दर्जी ने जो बातें कही उसे सुनने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे।

दरअसल, यहां शेखपुरा की बरबीघा विधानसभा से नामांकन करने पहुंचे दर्जी ने कहा कि अगर में चुनाव में जीत कर विधायक बना, तो पहले अपना विकास करूंगा, बाद में जनता को देखूंगा

बता दें, पूरनकामा गांव निवासी राजेंद्र प्रसाद ने शेखपुरा जिले की बरबीघा विधानसभा से नामाकंन भरा है। राजेंद्र प्रसाद पेशे से दर्जी हैं और जब वो साइकिल से नामांकन करने पहुंचे तो करने के बाद उन्होंने खुलकर कहा कि यह नामांकन उन्होंने लोकतंत्र की मजबूती के लिए किया है।

इसके आगे मीडिया से बातचीत के दौरान कहा की अगर वो चुनाव में जीत दर्ज करते हैं तो पहले जनता नहीं बल्कि अपना विकास करेंगे। उन्होंने कहा की लोग विधायक बनने के बाद दिल्ली, मुंबई जैसी जगहों में फ्लैट खरीदते हैं और अपनी पूंजी बढ़ाते हैं। लेकिन वो विधायक बने तो पहले अपना विकास करेंगे।

इसके आगे राजेंद्र ने कहा कि वो कई सालों से मेहनत कर रहे थे लेकिन अभी तक उन्हें कुछ भी हासिल नहीं हुआ। उनका उद्देश्य है कि विधायक बनने के बाद वे भी दूसरों की तरह अपना घर मकान बना सकेंगे और अपना और अपने परिवार का विकास कर सकेंगे। इसी उद्देश्य को लेकर उन्होंने नामांकन भरा है।

From around the web