बिहार : पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के सरकारी आवास से निकला 5 फीट लंबा काला सांप, मची अफरा-तफरी

 

नई दिल्ली : बिहार विधानसभा चुनाव के आखिरी चरण में 3 बजे तक 44% मतदान हुआ है, जो 15 जिलों के 78 विधानसभा सीटों पर हुआ है। इसी बीच बिहार की राजधानी पटना से एक ऐसी खबरें सामने आई, जो लगातार चर्चे में है। गौरतलब है कि पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के पटना स्थित आवास से पांच फीट लंबा काला सांप निकला है, जिसे देखकर आवास पर मौजूद लोगों में अफरा-तफरी मच गई।  

आपको बता दें कि इस सांप को मार दिया गया है, जिसके बाद से इस मामले को लेकर राजनीति शुरू हो गई है। वहीं जेडीयू नेता ने तीखी प्रतिक्रिया भी दी है। जेडीयू नेता अजय आलोक ने कहा कि कार्तिक मास में लोग भगवान शंकर की पूजा करते हैं। लालू प्रसाद यादव खुद भगवान शंकर के भक्त हैं। ऐसे में भगवान शंकर के गले में लिपटे रहने वाले नाग देवता की उनके आवास पर हत्या कर दी गई।

उन्होंने कहा कि भगवान शंकर ने लालू प्रसाद यादव के सपने में आकर कहा था, कि बकरा मत खाना, इसलिए उन्होंने बकरा खाना छोड़ दिया। लेकिन आज इस घटना से मन दुखी है। यदि वन विभाग को सांप के बारे में सूचना दे दी जाती, तो उस नाग की जान बच सकती थी। अगर हम चुनाव की बात करें तो बिहार में आज के चुनाव के साथ ही तीसरे चरण के चुनाव खत्म हो जाएंगे, जिनके परिणाम 10 नवंबर को आने वाले है।

From around the web