बड़ी खबर : अब चुनाव नहीं लड़ेंगे नीतीश, आखिरी चरण से पहले किया ये बड़ा ऐलान

 

नई दिल्ली : बिहार विधानसभा का चुनाव अपने आखिरी चरण में है, इसे लेकर जहां सभी पार्टियां एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप कर रहीं हैं तो वहीं सूबे के सीएम नीतीश ने आज बड़ा ऐलान कर दिया है। आपको बता दें कि नीतीश के इस ऐलान से सभी शॉक्ड है। गौरतलब है कि पिछले ही दिनों तेजस्वी ने नीतीश की उम्र को लेकर बड़ा हमला किया था, और कहा था कि वे 50 साल की उम्र में कर्मचारियों को रिटायर कर रहें हैं और खुद 60 साल की उम्र में सीएम कुर्सी के लिए चुनाव लड़ रहे है।

आपको बता दें कि अब नीतीश ने आखिरी चरण के चुनाव से पहले बड़ा ऐलान कर दिया है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पूर्णिया में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जान लीजिए आज चुनाव का आखिरी दिन है और परसों चुनाव है। यह मेरा अंतिम चुनाव है। अंत भला तो सब भला।

खबरों की मानें तो नीतीश के इस ऐलान के बाद विपक्षी पार्टियां उन पर राजनीती करने का आरोप लगा रहें है। उन्होंने कहा कि आखिरी अंतिम चरण के चुनाव से पहले ही नीतीश कुमार ने ये ऐलान क्यों किया। उन्होंने कहा कि नीतीश को इस विधानसभा चुनाव में हारने का डर सता रहा है, जिसे लेकर उन्होंने ऐसा ऐलान किया।

आपको बता दें कि नीतीश कुमार ने अपने राजनीतिक करियक की शुरूआत साल 1977 में नालंदा के हरनौत से किया था। बता दें कि हरनौत विधानसभा सीट से नीतीश कुमार चार बार चुनाव लड़े। जिसमें उन्हें 1977 और 1980 के चुनाव में हार मिली, जबकि 1985 और 1995 के चुनाव में वो विजयी हुए।

आपको बता दें कि नीतीश ने अपना आखिरी चुनाव 2004 में लड़ा था, जिसमें उन्हें नालंदा सीट से जीत हासिल हुई। उसके बाद से नीतीश कुमार ने कोई चुनाव नहीं लड़ा।

From around the web