बिहार चुनाव से पहले एक बार फिर तेजस्वी ने अलापा ये राग, बढ़ सकती है नीतीश सरकार की मुश्किलें

 

नई दिल्ली : बिहार विधानसभा चुनाव होने में महज 15 दिन शेष है, उससे पहले ही सभी पार्टियां अपना कमर कस चुंकी है। इसे लेकर वे लगातार आम जनता के बीच बड़े ऐलान कर रहे है, और उन्हें अपने पक्ष में करने की कोशिश कर रहे है। इसी होड़ में बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राजद नेता तेजस्वी यादव ने भी बड़ा बयान दिया है। उनके इस बयान से वर्तमाना सीएम नीतीश कुमार को बड़ा झटका लग सकता है।

आपको बता दें कि एक बार फिर तेजस्वी यादव ने 10 लाख बेरोजगार नौजवानों को नौकरी देने की बात कहीं है। तेजस्वी ने कहा कि हमें हसनपुर की जनता पर पूरा विश्वास है कि भारी मतों से इनको जीत मिलेगी और हम सरकार बनाने जा रहे हैं। पहली कैबिनेट मीटिंग में मेरी पहली कलम 10 लाख बेरोज़गार नौजवानों को रोज़गार और स्थायी सरकारी नौकरी देने के लिए चलेगी।


आपको बता दें कि तेजस्वी ने अपना ये बयान राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेज प्रताप यादव के नामांकन के दौरान दिया था। बता दें कि तेज प्रताप यादव ने समस्तीपुर के हसनपुर विधानसभा सीट से नामांकन किया है। इसमें उनके साथ उनके भाई और RJD नेता तेजस्वी यादव भी शामिल थे। आपको बता दें कि बिहार में तीन चरणों में चुनाव होने है, जो 243 सीटों पर होगा। ये तीनों चुनाव 28 अक्टूबर, 3 अक्टूबर और 8 अक्टूबर को होंगे, जिनके परिणाम 10 अक्टूबर को आने वाले है।

From around the web