देखे VIDEO : पूरन की इस फिल्डिंग को देख जोंटी रोड्स की निकली चीख

 

नई दिल्ली: IPL 2020 के 9वें मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स आमने -सामने रही बता दें कि इस IPL का यह पहला मैंच था जहा छक्के-चौकों की बारिश देखने को मिली। पंजाब ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 223 रन को बड़ा स्कोर बनाया। इसके जवाब में राजस्थान ने राहुल तेवतिया, संजू सैमसन और कप्तान स्टीव स्मिथ की बेहतरीन बल्लेबाजी के दम पर तीन गेंद पहले ही लक्ष्य का पीछा कर लिया। 

बता दें कि इस मैच में पंजाब के निकोलस पूरन की कमाल की फील्डिंग ने सभी का दिल जीत लिया। राजस्थान रॉयल्स की पारी के 8वें ओवर में संजू सैमसन ने धमाकेदार शॉट खेली। ऐसा लग रहा था कि ये गेंद बाउंड्री के पार पहुंच जाएगी और उन्हें छह रन मिलेंगे। लेकिन निकोलस पूरन ने सुपरमैन की तरह हवा में छलांग लगाकर छक्के को बचा लिया। इस वीडियो के एक-एक फ्रेम को आप बार-बार देखना चाहेंगे। उन्होंने गेंद को गिरने से पहले ही मैदान के अंदर भेज दिया। गेंद को पकड़ते और वापस मैदान के अंदर फेंकते समय उनका शरीर पूरी तरह से हवा में लटक रहा था. उनकी इस अद्भुत फील्डिंग से सभी हैरान थे। खुद सैमसन को भी यकीन नहीं हो रहा था कि ये छक्का नहीं है।

पूरन की इस शानदार फील्डिंग की तारीफ मैदान पर मौजूद सभी खिलाड़ियों ने की। वहीं शॉट लगाने वाले संजू सैमसन पूरन के इस प्रयास से हैरान रह गए। इससे पहले पूरन ने बल्लेबज़ी में भी जलवा दिखाया था। उन्होंने सिर्फ आठ गेंदो में तीन छक्कों की मदद से नाबाद 25 रन बनाए थे और टीम का स्कोर 220 के पार पहुंचाया था। 

From around the web