इस गेंदबाज ने शाहिद आफ्रीदी को पहली ही गेंद में किया बोल्ड, हाथ जोड़कर मांगी माफी

 

नई दिल्ली: पाकिस्तानी हरफनमौला खिलाड़ी शाहिद आफ्रीदी का एक विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल, पिछले दिनों घरेलू टी20 लीग में शाहिद आफ्रीदी ने पहले ही गेंद में बिना खाता खोले ही क्लीन बोल्ड हो गये थे। गेंदबाज हारिस राउफ थे, जिन्होनें एक बहुत तेज रफ्तार की गेंद फेंकी आफ्रीदी को गेंद दिखाई ही नहीं दी, गेंद मिस कर बैठे और सीधा क्लीन बोल्ड हो गये, हारिस राउफ ने आफ्रीदी को क्लीन बोल्ड कर दोनो हांथ जोड़कर मांफी मांगी, जिससे उनकी काफी सराहना हुई।

अब अफरीदी ने इसी कड़ी में एक ट्वीट कर मामले को दोबारा सामने ला दिया है। पीएसएल के क्वालीफायर मुकाबले के दौरान पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस ने पूर्व दिग्गज शाहिद अफरीदी को अपनी तेज इनस्विंगर पर बोल्ड किया था। पहली ही गेंद पर डोल्डन डक होकर वापस लौट रहे अफरीदी से हारिस ने हाथ जोड़कर माफी मांगी थी। अब इस पर पूर्व पाकिस्तानी कप्तान अफरीदी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

अफरीदी ने ट्वीट करते हुए लिखा, यह वाकई में बहुत ही शानदार खेली ना जाने वाली यॉर्कर थी, हारिस आपने बहुत ही अच्छी गेंद डाली। कृपया अगली बार आप मुझे धीमी गेंद करना। कलंदर्स की टीम को फाइनल में जगह बनाने के लिए बधाई।

From around the web