दिल्ली के छोरों ने केकेआर के धुरंधरों को दी करारी शिकस्त, चल गया इस बल्लेबाज का बल्ला

 

रिपोर्ट : स्वाती सिंह

नई दिल्ली : 3 अक्टूबर से आईपीएल सीरीज में डबल हेडर शेड्यूल की शुरुआत हो गई है, जिससे क्रिकेट का रोमांच दोगुणा हो गया है। आपको बता दें कि कल दो मैच खेले गए पहले मैच में जीत कप्तान विराट कोहली की टीम रॉयल्स चैलेंजर्स बैंगलोर को मिली तो वहीं दूसरे मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाजों की धुलाई ने उन्हें एक बार फिर से जीत का स्वाद चखाया। आईए बात पहले दिन के मैच की कर लेते हैं तो कल शनिवार को पहला मुकाबला खेला गया। रॉयल्स चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया।

आपको बता दें कि कल आईपीएल के 13वें सीजन के 15वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने राजस्थान रॉयल्स (RR) को 8 विकेट से हरा दिया। राजस्थान ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए 155 रन का टारगेट दिया। लक्ष्य का पीछा बेंगलुरु ने 19.1 ओवर में 2 विकेट पर 158 रन बनाकर कर लिया और इसी के साथ मैच अपने नाम कर लिया। कप्तान विराट कोहली का बल्ला सीजन के चौथे मैच में चला। कोहली ने आईपीएल में अपनी 37वीं फिफ्टी लगाई। वे 72 रन बनाकर नाबाद रहे। कोहली के अलावा देवदत्त पडिक्कल ने 63 रन बनाए।

बता दें कि कोहली और देवदत्त ने 99 रनों की साझेदारी की और टीम को जीत दिलाई। कल के मैच में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टिव स्मीथ कुछ खास कमाल नहीं कर पाए और ठीक वैसे ही अन्य बल्लेबाज भी । खैर कल आरसीबी की जीत ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया। इस सीजन में आरसीबी शानदार प्रदर्शन कर रही है और कल तो अंक तालिका में नम्बर एक पर आने पर आरसीबी और कोहली को लेकर जबरदस्त मीम बने।

वहीं बात दूसरे मैच की करें तो कल केकेआर के धुरंधरों को दिल्ली के छोरों ने धूल चटाई। आपको बता दें कि कल दिल्ली ने केकेआर के मुंह से जीत छिन ली। दिल्ली कैपिटल्स ने केकेआर को 18 रनों से करारी शिकस्त दी। कल खेले गए इस 16वें मुकाबले में दिल्ली केपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए केकेआर के सामने 229 रनों का लक्ष्य रखा। शानदार बल्लेबाजी के दम पर दिल्ली ने ये बड़ा स्कोर खड़ा किया था। लक्ष्य का पीछा करने उतरी केकेआर  20 ओवर में 7 विकेट पर 210 रन बनाए और मैच गंवा दिया। राहुल त्रिपाठी 16 गेंदों में ताबड़तोड़ 36 रन बनाकर आउट हो गए। आखिरी समय में लगा था कि केकेआर जीत जाएगी लेकिन इस अनिश्चितताओं के खेल मे बाजी दिल्ली कैपिटल्स ने मारी।

From around the web