रोहित शर्मा की इंजरी को लेकर शुरू हुआ विवाद, रोहित ने बताया खुद को फिट

 

नई दिल्ली : IPL2020 का 13वां सीजन अपने आखिरी चरण में है, इसके खत्म होने के साथ ही विवाद बढ़ गया है, जो रोहित शर्मा को लेकर है। दरअसल यह विवाद ऑस्ट्रेलिया के विरूद्ध इंडियन क्रिकेट टीम में रोहित शर्मा को चयन को लेकर है। आपको बता दें कि इंडियन क्रिकेट टीम के चयन के दौरान BCCI ने उपकप्तान रोहित शर्मा को लेकर कहा था कि वे फिट नहीं है, इसलिए उनका चयन नहीं किया गया।

वहीं IPL लीग राउंड के आखिरी मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैदान पर उतरे रोहित शर्मा ने कहा कि वह हैमस्ट्रिंग इंजरी से पूरी तरह से उभर चुके हैं। रोहित शर्मा ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि, ''मैदान पर लौटकर अच्छा लग रहा है। कुछ मैच और खेलने हैं और फिर देखते हैं कि कैसा रहता है। हैमस्ट्रिंग अब पूरी तरह से ठीक है।''

आपको बता दें कि मुंबई इंडियन्स के टीम मैनेजमेंट के अनुसार 18 अक्टूबर को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच के दौरान उनके दायें पांव में हैमस्ट्रिंग हो गयी थी। इसके बाद जब वो आखिरी लीग मैच में SRH के विरुद्ध उतरे, तो उन्होंने कहा कि, ''ऐसा लगता है कि मैं पूरी तरह से फिट एंड फाइन हूं।'' जबकि उसी दिन भारतीय क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने मुंबई इंडियंस प्रबंधन का हवाला देते हुए कहा कि उन्होंने रोहित को मैदान पर लौटने में जल्दबाजी करने से बचने की सलाह दी थी।

बता दें कि इससे पहले भी रोहित इस साल की शुरुआत में न्यूजीलैंड दौरे पर पांचवें और आखिरी ट्वेंटी-ट्वेंटी मुकाबले में चोटिल हो गए थे, इस कारण उन्हें न्यूजीलैंड दौरे पर वनडे और टेस्ट सीरीज से बाहर रखा गया था।  

From around the web