सुनील गावस्कर ने कहा गलत तरीके से पेश किया गया मेरा बयान,सपोर्ट में उतरे पठान

 

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के कमेंट के बाद सुनील गावस्कर में शुक्रवार को खेले जा रहे मैच दिल्ली बनाम चेन्नई सुपर किंग्स के दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और कमेंटेटर सुनील गावस्कर ने कहा अनुष्का शर्मा को लेकर दिए गए मेरे बयान को गलत तरीके से पेश किया गया। जब चेन्नई दिल्ली के दिए गए 176 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए खेलने उतरी तब सुनील गावस्कर ने कमेटी के दौरान कहा कि मैंने कोई भी गलत बात नहीं की है अनुष्का और विराट का एक वीडियो आया था जिसमें विराट कोहली अनुष्का शर्मा की बॉलिंग पर प्रैक्टिस करते नजर आ रहे थे।

गावस्कर ने इसकी सफाई देते हुए कहा, "आप सुन सकते हैं कि मैं और आकाश चोपड़ा कमेंट्री कर रहे थे। हम हिंदी चैनल पर थे। आकाश कह रहे थे कि लॉकडाउन के दौरान किसी के लिए भी प्रॉपर प्रैक्टिस का मौका नहीं था। यह बात कुछ खिलाड़ियों में दिखी क्योंकि वे पहले मैच में अपनी लय में नजर नहीं आए।"गावस्कर ने कहा, "हम यही कहना चाह रहे थे। विराट ने भी कोई प्रैक्टिस नहीं की। वह अपनी बिल्डिंग के कम्पाउंड में खेलते हुए दिखे और उस दौरान अनुष्का उन्हें बॉलिंग करा रही थीं। यही तो मैं कहना चाह रहा था। वह उन्हें गेंदबाजी करा रही थीं। 

गावस्कर ने कहा कि जो मैंने वीडियो में देखा था। यह वीडियो किसी पड़ोस की बिल्डिंग से किसी ने रिकार्ड की थी और उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया था। मैं भी तो उसी वीडियो के आधार पर बात कर रहा था।" मैंने कुछ भी गलत नहीं बोला जो लोग भी इस पर कमेंट कर रहे हैं वो लोग इस क्लिप को जरुर सुने और इस पर अपनी राय दें। गावस्कर को सोशल मीडिया पर कई लोगों का सपोर्ट भी मिला। भारत के पूर्व खिलाड़ी इरफान पठान भी गावस्कर के सपोर्ट में उतरे हैं और उन्होंने अप्रत्यक्ष रूप से अनुष्का शर्मा पर निशाना साधा है।

अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा कि, 'मिस्टर सुनील गावस्कर, मैं आपसे कहना चाहती हूं कि आपका बयान काफी अप्रिय है। मैं आपसे पूछना चाहती हूं कि आप ऐसे बयान क्यों देते हो और एक क्रिकेटर के खेल के लिए उसकी पत्नी को जिम्मेदार क्यों ठहराते हो। मैं यह अच्छे से जानती हूं कि आपने पिछले कुछ सालों में हर क्रिकेटर की पर्सनल लाइफ की रिस्पेक्ट की है तो आपको ऐसा नहीं लगता है कि ऐसा मेरे साथ भी होना चाहिए।' इस पर इरफान पठान ने ट्वीट कर लिखा कि, 'हमेशा आपकी रिस्पेक्ट करता हूं सुनील गावस्कर सर।' यह ट्वीट अनुष्का की उस बात पर है जिस पर उन्होंने गावस्कर के बयान को अप्रिय बताया था।

From around the web