एक ही छोड़ पर खड़े होकर मुंबई इंडियंस के दो बल्लेबाजों ने दिल्ली कैपिटल्स को हराया

 

नई दिल्ली : IPL 2020 का रोमांच जैसे-जैसे आगे बढ़ता जा रहा है, वैसे-वैसे यह और भी इंटरेस्टिंग होता जा रहा है, क्योंकि जिस प्रकार इस IPL के प्वाइंट टेबल में उतार-चढ़ाव हो रहा है, उसे देखने से यह लग रहा है की यह मैच और भी रोमांचक हो जायेगा। आपको बता दें कि कल 11 अक्टूबर को खेले गये मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच का मैच काफी रोमांचक रहा। जिसमें दिल्ली कैपिटल्स को 5 विकेटों से करारी हार का सामना करना पड़ा।

आपको बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेले गये मैच में एक पल ऐसा लग रहा था कि यह मैच दिल्ली कैपिटल्स जीत सकती है, लेकिन जिस कदर मुंबई इंडियंस के दो बल्लेबाजों ने एक ही छोड़ पर खड़े होकर दिल्ली कैपिटल्स को हरा दिया, वो दिल्ली कैपिटल्स के कमजोर फिल्डिंग की ओर इशारा कर रहा है।

गौरतवब है कि मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच रविवार को अबु धाबी में खेले गए IPL मैच में एक मौका ऐसा आया, जब मुंबई के दोनों बल्लेबाज क्रीज के एक ही छोर पर खड़े हो गए और विपक्षी टीम दिल्ली उन्हें रन आउट करने में कामयाब रहीं। इस जीवनदान के साथ ही दोनों बल्लेबाजों ने 53 रनों का पार्टनरशिप किया और मुंबई की जीत में अहम योगदान दिया।

दरअसल, हुआ यूं कि मुंबई इंडियंस की बल्लेबाजी के दौरान पारी के 11वें ओवर में दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाज कैगिसो रबाडा गेंदबाजी के लिए आए। रबाडा ने 11वें ओवर की दूसरी गेंद डाली जिस पर सूर्यकुमार यादव ने शॉट खेलकर दूसरे छोड़ पर खड़े ईशान किशन को कॉल किया, लेकिन अचानक उन्होंने अपना इरादा बदल लिया और नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े ईशान के पास पहुंच गये। जिससे दोनों बल्लेबाज एक ही छोड़ पर खड़े हो गये। लेकिन दिल्ली कैपिटल्स इस मौके का फायदा नही उठा सकी और उन्हें आउट नहीं कर सकीं।  

आपको बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स के 163 रनों के लक्ष्य के जवाब में मुंबई इंडियंस ने 19.4 ओवर में 5 विकेट गंवा कर 166 रन बना लिए और 5 विकेट से ये मैच जीत लिया। इस जीत के साथ ही मुंबई एक बार फिर शीर्ष पायदान पर पहुंच गई। बता दें कि यह मुंबई इंडियंस का सातवां मैच था, वहीं दिल्ली की इतने ही मैच में उसकी दूसरी हार।

From around the web