RR VS KXIP : राहुल तेवतिया की तूफानी बल्लेबाजी से सहमे युवराज सिंह,भगवान की किया शुक्रिया

 

नई दिल्ली: IPL 2020 का 9वां मुकाबला रविवार को राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच हुआ। रविवार को हुए इस मैच में ताबड़तोड़ तरीके से बल्लेबाजी करते हुए किंग्स इलेवन पंजाब ने राजस्थान रॉयल्स के सामने 224 रन का विशाल स्कोर रख दिया जिसको हासिल करना बेहद ही कठिन माना जा रहा था। आपको बता दें कि राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी राहुल तेवतिया ने रविवार को आईपीएल का अपना पहला अर्धशतक अपने नाम किया। फरीदाबाद के 27 वर्षीय खिलाड़ी ने पहले मैच में गेंदबाजी से प्रभावित करने के बाद दूसरे मैच में बल्ले से दम दिखाया। शारजाह के स्टेडियम में पंजाब के खिलाफ तेवतिया ने जबरदस्त बल्लेबाजी करते हुए छक्कों की बरसात कर दी।

बता दें कि राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी राहुल तेवतिया ने 18वें ओवर में 5 छक्के जड़ते हुए पासा ही पलट दिया। रॉयल्स ने न सिर्फ आईपीएल में सबसे बड़ा लक्ष्य हासिल करने का रेकॉर्ड बनाया बल्कि इस टूर्नमेंट में बाद में बल्लेबाजी करते हुए सबसे बड़ा स्कोर भी खड़ा किया।


राहुल तेवतिया ने पारी के 18वें ओवर में शेल्डन कॉटरेल के खिलाफ विस्फोटक बल्लेबाजी की और 5 गेंद पर 5 छक्के जमाए जिसमें 4 गेंद पर 4 लगातार छक्का शामिल रहे। इस ओवर में तेवतिया ने कमाल की बैटिंग और मैच को पूरी तरह से बदलकर रख दिया। तेवतिया के तेवर देखकर युवराज सिंह ने ट्वीट किया। युवी को तेवतिया की बल्लेबाजी देखकर ऐसा लगा कि कहीं वो उनके द्वारा जमाए गए 6 गेंद पर 6 छक्के के रिकॉर्ड को तोड़ देंगे। लेकिन जब एक गेंद पर तेवतिया छक्का नहीं जमा पाए तो युवी ने अपने ट्वीट में कहा, 'न भाई न, शुक्रिया एक बॉल मिस करने के लिए। क्या गेम खेला है आपने राजस्थान को इस शानदार जीत के लिए बधाई।'


 

From around the web