स्टोइनिस और रबाडा की आंधी में उड़ गए RCB के छक्के, मिली हार

 

रिपोर्ट : स्वाती सिंह

नई दिल्ली : आईपीएल 2020 हर एक नए दिन के साथ और भी रोमांचक होता जा रहा है। अब धीरे धीरे आईपीएल की 8 टीमें अपने भविष्य के करीब पहुंचती जा रही है और उनका  प्रदर्शन ही ये आने वाला भविष्य तय करेगा। वैसे इस साल विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम रॉयल्स चैलेंजर्स बैंगलोर इस सीजन में अच्छा प्रदर्शन कर रहें हैं पिछले सीजन के मुकाबले। पहले से भले ही इनका प्रदर्शन अच्छा हो लेकिन हार अभी भी लगातार मिल रही है और इसके चलते अंक तालिका में नम्बर भी नीचे आ रहे हैं। कल सोमवार को एक बार फिर से कोहली की आरसीबी को करारी हार का सामना करना पड़ा।

आपकी बता दें कि आईपीएल के 19वें मैच में कल दिल्ली कैपिटल्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को 59 रन से हरा दिया। मैच शानदार था और इस मैच में एक बार फिर से कोहली के जाबांज कमाल नहीं दिखा सके। दिल्ली कैपिटल्स के युवाओ के आगे आरसीबी के एक्सपीरियेंस और सधे हुए बल्लेबाज धाराशायी हो गए। मैच की बात करें तो दिल्ली कैपिटल्‍स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट के नुकसान पर 196 रनों का स्कोर खड़ा किया था। 197 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी आरसीबी धराशायी हो गई।

बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर 20 ओवर खेलने के बाद नौ विकेट खोकर 137 रन ही बना सकी और इसी के साथ ये मैच दिल्ली के हाथों में गया। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की तरफ से कप्तान विराट कोहली ने सबसे ज्यादा 43 रन बनाए लेकिन वह मैच जीताने में नाकामयाब रहें।  बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स ने जो प्रदर्शन किया वो काबिले तारीफ है। पहले बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन करके 197 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। इसके बाद दिल्ली के गेदबाजों ने आरसीबी के बल्लेबाजों को बैक टू पवेलियन भेजा। कल के मैच को हीरो मार्क स्टोइनिस और कगिसो रबाडा बने। आपको बता दें कि दोनों ने शानदार प्रदर्शन किया। रबाड़ा ने 4 ओवर में 24 रन दिए और 4 विकेट लपके वहीं स्टोइनिस ने अपने बल्ले से चौको छक्कों से अर्धशतकीय पारी खेली। इन दोनों के चलते कल मैच दिल्ली कैपिटल्स ने जीता।

From around the web