एक बार फिर चेन्नई की टीम में दिखेगा दम, दो दिग्गजों की हुई वापसी

 

आईपीएल के 13वें  सीजन में सबसे ज्यादा परेशानी का सामना धोनी ब्रिगेड ने ही किया है। चेन्नई की टीम में लीग शुरु होने से पहले ही दो दिग्गज खिलाड़ीयों ने निजी कारण बताते हुए इस सीजन में नहीं खेलने का फैंसला ले लिया था। वहीं टीम के दो और खिलाड़ी समेंत 13 सदस्य कोविड पॉजिटिव पाये गये थे। जिससे टीम को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा था। टीम ने लीग की शुरुआत तो शानदार तरीके से की पहले मैच में मुंबई इंडियंस को करारी हार दे कर पहला मैच अपने नाम कर लिया था।

पहले मैच के हीरो रहे अंबाती रायुडु को हैमस्ट्रिंग की चोट से जूझना पड़ा था। जिसके बाद वो कुछ मैच में नहीं खेले थे, नतीजा यह हुआ कि टीम को हार का सामना करना पड़ा था। रायुडु के अलावा टीम में कैरेबियाई दिग्गज ड्वेन ब्रावो भी अनफिट होने के कारण अंतिम एकादश में शामिल नहीं हो पाये थे। जिससे टीम को पहले मैंच के अलावा अन्य मैचों में हार का सामना करना पड़ा था।

चेन्नई टीम के लिए खुशी की बात यह है कि टीम के चोटिल खिलाड़ी फिट होकर अंतिम एकादश में शामिल होने को बेताब हैं। चेन्नई का अगला मैंच दो अक्टूबर को सनराईजर्स हैदराबाद के खिलाफ होगा। जिसमें एकबार फिर अंबाती रायुडु और टींम के दिग्गज आलराउंडर ड्वेन ब्रावों खेलने को बेताब हैं।   

From around the web