MI VS RCB: इसुरु उड़ाना ने फेरा ईशान किशन के सपनों पर पानी

 

नई दिल्ली: IPL के 13वें मुकाबले के 10वें मैच में आरसीबी और मुंबई इंडियंस के बीच टूर्नामेंट का सबसे ज्यादा रोमांचक मैच देखने को मिला.बता दें कि मैच के हीरो रहे मुंबई इंडियंस के ईशान किशन ने ताबडतोड़ बल्लेबाजी करते हुए 99 रन की पारी खेली। बता दें कि ईशान किशन ने 58 गेंद में 99 रन की पारी खेली जिसमें 9 छक्के शामिल रहे। ईशान किशन की 99 रन के चलते मुंबई इंडियंस 201 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए आखिरी पांच ओवरों में 89 रन बनाकर मैच को सुपर ओवर में ले जाने में कामयाब रही।

अगर बात करे ईशान किशन जैसे इस युवा बल्लेबाज की तो आपको बता दें कि ईशान किशन द्वारा बनाए गए 99 रन, आईपीएल मे किसी भी अनकैप्ड खिलाड़ी द्वारा बनाया गया तीसरा सबसे बड़ा स्कोर है। इसके साथ- साथ ईशान किशन आईपीएल के इतिहास में भारतीय टीम में बिना डेब्यू के सबसे ज्यादा रनों की पारी खेलने वाले तीसरे बल्लेबाज हैं।

आपको बता दें कि ईशान किशन ने 99 रन की पारी जरूर खेली लेकिन उनकी ये मेहनत पानी में फिर गई। जिसके बाद ईशान किशन मायूस हो गए। ईशान किशन हालांकि हार के बाद बेहद निराश हो गए और उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. बता दें कि मुंबई की हार के बावजूद ईशान किशन चर्चा का विषय बने हुए हैं. 22 साल का यह खिलाड़ी झारखंड से आता है और बचपन से ही वह अपने हीरो महेंद्र सिंह धोनी की राह पर चलते हुए बल्लेबाजी के साथ विकेटकीपिंग का जिम्मा भी संभालते आ रहा है।

From around the web