KXIP VS RR : किंग्स पर भारी पड़ेगे रॉयल्स, जाने कैसे 

 

नई दिल्ली: रविवार को खेले जाने वाले IPL के नौवें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स (RR) और किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) आमने सामने होगे। मुकाबला भारतीय समय अनुसार शाहजहां के मैदान पर शाम 7:30 बजे खेला जाएगा। राजस्थान और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मुकाबले में राजस्थान का पलड़ा भारी लग रहा है। क्योंकि राजस्थान रॉयल्स आईपीएल के इस सीजन में आईपीएल में हमेशा से अच्छा प्रदर्शन करने वाली महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई को मार दे चुकी है, और विराट कोहली की टीम आरसीबी को भी हरा चुकी हैं। वहीं बात करे किंग्स इलेवन पंजाब की तो किंग्स इलेवन पंजाब की टीम है जो रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को एक तरफा मुकाबले में हराकर आ रही है। दोनों ही टीमें इस वक्त काफी अच्छी लय में दिख रही हैं।

 

किंग्स इलेवन पंजाब की अगर बात करें तो टीम के बल्लेबाज खासकर काफी अच्छे फॉर्म में दिखे है। मयंक अग्रवाल ने पहले मुकाबले में लगभग अकेले दम पर मैच जिता दिया था तो वहीं के एल राहुल ने दूसरे मैच में जबरदस्त पारी खेलकर इतिहास रच दिया था। आरसीबी के खिलाफ मैच में गेंदबाजों ने भी शानदार प्रदर्शन किया था।राजस्थान रॉयल्स के अगर पिछले मैच को देखा जाए तो संजू सैमसन और कप्तान स्टीव स्मिथ का बल्ला जमकर बोला था। लेकिन इन दोनों से पहले और बाद में कोई और बल्लेबाज रन नहीं कर सका था।युवा यशस्वी जायसवाल अपने पहले मैच में सस्ते में आउट हो गए थे। अनुभवी रॉबिन उथप्पा, डेविड मिलर ने भी निराश किया था। स्थिति यह थी कि अगर जोफ्रा आर्चर आखिरी ओवर में चार छक्के नहीं लगाते तो टीम संजू और स्मिथ की शुरुआत को बर्बाद कर 200 रन भी नहीं बना पाती।

संभावित प्लेइंग इलेवन:

किंग्स इलेवन पंजाब : केएल राहुल (कप्तान, विकेटकीपर), क्रिस गेल, मयंक अग्रवाल, करुण नायर, सरफराज खान, ग्लेन मैक्सवेल, जिम्मी नीशम, कृष्णप्पा गौतम, शेल्डन कॉटरेल, रवि बिश्नोई, मोहम्मद शमी।

राजस्थान रॉयल्स: यशस्वी जायसवाल, जोस बटलर, स्टीव स्मिथ (कप्तान), संजू सैमसन (विकेटकीपर), रॉबिन उथप्पा, राहुल तेवतिया, टॉम करन, रियान पराग, श्रेयस गोपाल, जोफ्रा आर्चर, जयदेव उनदकट।

From around the web