कोहली ने कहा- " मुझसे हो गई गलती " ....

 

रिपोर्ट : स्वाती सिंह

नई दिल्ली : विराट कोहली वो नाम है जो अपने फिटनेस और ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए जाने जाते है। कोहली ने अपनी फिटनेस और बेहतरीन खेल के चलते विश्व में भारतीय क्रिकेट टीम की परिभाषा बदली। कोहली मौजूदा समय आईपीएल में खेल रहे हैं। आपको बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली इन दिनों आईपीएल में अपने खेल का जलवा बिखेर रहे हैं लेकिन शुक्रवार को कुछ ऐसा हुआ जिससे वह काफी दुखी है। गौरतलब है कि शुक्रवार को आरसीबी और किंग्स इलेवेन पंजाब के बीच आईपीएल का छठा मुकाबला खेला गया और इसमें आरसीबी को हार का सामना करना पड़ा। आरसीबी के हारने के पीछे उसी के खिलाड़ियों की गलती है और इस मैच में कल खुद कप्तान कोहली ने गलती की। आपको बता दें कि कोहली ने अपनी इस गलती को स्वीकार भी किया। उन्होंने कहा कि अगर मैं ये गलती नहीं करता तो शायद मैच हम जीत गए होते।

आपको बता दें कि शुक्रवार के मैच के हीरो थे किंग्स इलेवेन पंजाब के कप्तान केएल राहुल। उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया और उन्हीं के चलते उनकी टीम जीती लेकिन क्या आपको पता है कल केएल राहुल को कप्तान कोहली ने जीवनदान दिया था। वो भी एकबार नहीं दो बार। इसी के साथ ही वह ये मैच हार बैठे। बता दें कि कोहली ने राहुल का पहला कैच तब छोड़ा जब वह 83 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे और दूसरा मौका तब दिया जब राहुल 89 के स्कोर पर थे। राहुल ने भी इन दो मौकों का पूरा फायदा उठाया और 132 का स्कोर बनाया। राहुल के शतक की मदद से उनकी टीम ने 20 ओवर में तीन विकेट पर 206 का मजबूत स्कोर खड़ा किया। जिसे बाद में पाने के लिए आरसीबी ने कोशिश की लेकिन उन्हें इसमें सफलता नहीं मिली।

लोगों को उम्मीद थी की ये दो मौके गंवाने की भरपाई कोहली अपने बल्ले से कर लेंगे लेकिन वो भी नहीं हुआ क्योंकि कोहली बल्ले से भी कुछ खास कमाल नहीं कर पाए। वह सिर्फ 1 रन बनाकर शेल्डन कॉटरेल की गेंद पर आउट हो गए। इसके साथ ही आरसीबी ने ये मैच गंवा दिया। जहां दर्शक कोहली के प्रदर्शन से निराश हुए वहीं खुद कोहली भी अपने प्रदर्शन से निराश थे उन्होंने कहा भी मुझसे गलती हो गई।

From around the web