गेल की आंधी में उड़ा KKR, KXIP ने कहा- शेर की उम्र ज्यादा है लेकिन...

 

नई दिल्ली : IPL2020 के प्वाइंट टेबल में कभी अंतिम पायदान पर रहने वाला किंग्स इलेवन पंजाब अब चौथे स्थान पर आ गया है, जिससे अब पंजाब की टीम प्लेऑफ की रेस में बनी हुई है। आपको बता दें कि कल हुए मैच में KXIP ने 18.5 ओवर में 2 विकेटों पर 150 रन बनाये थे, वहीं KKR ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट पर 149 रन बाएं। जिससे किंग्स इलेवन पंजाब ने 8 विकेटों की रिकॉर्ड जीत दर्ज की।

आपको बता दें कि इस मैच में 41 वर्षीय क्रिस गेल ने एक बार फिर ये साबित कर दिया कि अभी भी उनमें वो दमखम हैं, जो शायद यंग खिलाड़ियों में भी नहीं है। दरअसल कल हुए मैच में गेल ने सिर्फ 29 गेंदों पर 51 रनों की पारी खेली जिसमें 5 छक्के और 2 चौके लगाएं। जिसने कोलकाता के होश उड़ा दिये।


बता दें कि इस मैच के बाद किंग्स इलेवन पंजाब ने गेल की तारीफ करते हुए ट्वीट किया कि- शेर की उम्र ज्यादा है लेकिन बुड्ढा नहीं हुआ अभी तक। मैन ऑफ द मैच क्रिस गेल ने बताया, टीम के युवा साथियों उनसे कहा है कि इस छोटे फार्मेट से अभी संन्यास नहीं लेना चाहिए। मनदीप सिंह ने भी क्रिस गेल की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह यूनिवर्सल बॉस हैं, उन्हें कभी रिटायर नहीं होना चाहिए। बता दें कि गेल भी अभी टी-20 क्रिकेट से संन्यास लेने के मूड में नहीं हैं।

From around the web