KKR के जीत पर खुद को रोक नहीं सके किंग खान और वार्नर

 

नई दिल्ली: IPL 2020 का आठवां मैच कोलकाता नाइट राइडर्स हैदराबाद कब मैच आबू धाबी में खेला गया जिसमें केकेआर ने जीत हासिल करने के साथ की पॉइंट टेबल में छलांग लगाते हुए 5 वे नंबर पहुंच गया। KKR ने CSK  (चेन्नई सुपर किंग्स) को छठे पायदान पर ढकेल दिया है। वहीं सनराइजर्स हैदराबाद आखिरी पायदान पर है।

कोलकाता नाइट राइडर्स की जीत पर बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने अपनी टीम की जीत पर खुशी जताई। शाहरुख खान में कहा खुश हूं की टीम के सभी बच्चों को एक अच्छा मैच मिला और यह जीतकर खत्म हुआ। नितीश राणा, शिवम मावी आप स्वस्थ रहें। मैच के दौरान संबंधित ने नॉटआउट 70 रनों की पारी खेली इस मैच में मैन ऑफ द मैच भी चुने गए। बता दें कि मैच के दौरान एसआरएस टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया KKR के गेंदबाजों शानदार प्रदर्शन करते हुए SRH को 142 रनों पर रोक दिया।

कोलकाता ने18 ओवर में तीन विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। मैच के बाद पुरस्कार वितरण समारोह में वार्नर ने अपने पहले बल्लेबाजी के फैसले का भी बचाव किया। वार्नर ने कहा, "मुझे लगता है कि मेरा फैसला सही था। हमारी ताकत डेथ ओवरों की गेंदबाजी है। मुझे लगता है कि इस विकेट पर तेजी से रन बनाना आसान नहीं है। मैंने मैच की शुरुआत में जो किया उसका मुझे पछतावा नहीं है। मैं अपने फैसले पर कायम हूं।" उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि मध्य के चार-पांच ओवरों में हमने सिर्फ 20 रन बनाए। यहां हमने समय बर्बाद कर दिया। 30-40 अतिरिक्त रन और होते तो अच्छा रहता।"

From around the web