IPL2020: MI के उम्मीदों पर पानी फेर सकता है रॉयल्स, बन सकती है पहली टीम...

 

नई दिल्ली : IPL 2020 का आनंद अपने चरम पर है, जिसे लेकर अब लोगों में ये बहस छिड़ गया हैं की आखिर इस IPL के 13वें सीजन में कौन सी टीम प्ले ऑफ में पहुंचेगी। गौरतलब हैं कि आज IPL के 13वें सीजन में MI और राजस्थान रॉयल्स के बीच जबरदस्त टक्कर होगी। क्योंकि एक तरफ जहां इस मैच को जीतने के साथ ही MI प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम बनेगी, वहीं RR अगर इस मैच को जीतती हैं तो उसके पास भी क्वालीफाई करने का अच्छा मौका होगा।

आपको बता दें कि मुंबई इंडियंस 10 मैचों में से 7 जीत दर्ज कर 14 अंक लेकर पहले स्थान पर है। वहीं राजस्थान 11 मैचों में चार जीत और सात हार के साथ आठ अंक लेकर सातवें स्थान पर है। बता दें कि प्ले ऑफ की रेस में केकेआर ने शनिवार को दिल्ली कैपिटल्स को हराकर अपनी स्थिति मजबूत कर ली है, जिससे वो अब 12 प्वाइंट्स के साथ चौथे स्थान पर पहुंच गई है।  

आपको बता दें कि मुंबई इंडियंस, दिल्ली कैपिटल्स और आरसीबी 14 प्वाइंट्स के साथ प्ले ऑफ के प्रबल दावेदार बने हुए हैं। जबकि किंग्स इलेवन पंजाब 10 अंकों के साथ 5वें स्थान पर है। वहीं SRH और RR, 8 अंकों के साथ छट्ठे और सातवें स्थान पर हैं। जबकि CSK, 6 अंकों के साथ आठवें स्थान पर हैं। 

From around the web