IPL2020: धोनी पर भारी पड़े कोहली, जीतने के बाद भी नहीं बना सकें ये रिकॉर्ड

 

नई दिल्ली : कोरोना काल के बीच IPL 2020 का रंग कोई कम नहीं हुआ हैं, भले ही इस बार स्टेडियम में दर्शक देखने को नहीं मिल रहें है, लेकिन इस बार कोई भी टीम या कोई खिलाड़ी अपने फैंस का मनोरंजन करने से नहीं चुंक रहीं है। हालांकि अभी तक पिछले कई सीरीज में अपने दमदार परफॉरमेंस को लेकर जाने जानेवाले CSK इस बार कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई।  

आपको बता दें कि 25 अक्टूबर को हुए RCB औऱ CSK के बीच हुए मैच में CSK ने RCB को 8 विकेट से हराया है। इसके साथ ही CSK 12 मैचों में 4 जीत के साथ 8वें स्थान पर है। वहीं RCB 11 मैचों में 7 जीत के साथ तीसरे स्थान पर हैं। बता दें कि कल हुए RCB और CSK के बीच मैच में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम या उनके कप्तान महेंद्र सिंह धोनी वो रिकॉर्ड नहीं बना सकें, जो रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने बनाया।

गौरतलब है कि कोहली ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 43 गेंदों पर 50 रनों की अपनी पारी खेली, इस दौरान उन्होंने एक चौका और एक छक्का लगाया। इसके साथ ही कोहली 200 छक्के और 500 चौके का डबल पूरा करने वाले पहले खिलाड़ी बन गए हैं। आपको बता दें कि विराट कोहली के अलावा किसी भी खिलाड़ी ने आईपीएल में 500 चौके नहीं लगाए हैं।

वहीं कोहली आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की सूची में टॉप पर हैं। विराट कोहली ने अब तक 5827 रन बनाए हैं, जिसमें वे 5 शतक भी जड़ चुके हैं और वह गेल के बाद इस मामले में दूसरे पायदान पर हैं। वहीं सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में सुरेश रैना दूसरे और रोहित शर्मा तीसरे पायदान पर हैं।

आपको बता दें कि 25 अक्टूबर 2020 को हुए IPL मैच में RCB ने 18.4 ओवर में 145 रन बनाए, जबकि CSK ने 18.4 ओवर में 150 रन बनाया। इसके साथ ही CSK ने RCB पर 8 विकेटों से जीत दर्ज की।

From around the web