IPL2020: ट्रेंट और बोल्ट के सामने नहीं टिक सकी दिल्ली, ट्रेंट-बुमराह ने उड़ा दी विकेट की गिल्ली

 

नई दिल्ली: IPL2020 के पहले क्वालीफायर मैच में दिल्ली कैपिटल्स को मुंबई इंडियस से करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा। वो मुंबई के द्वारा दिये गये उस लक्ष्य के पास भी नहीं पहुंच सकीं, जिसे उसकी दरकार थी। आपको बता दें कि मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेटों पर 200 रन ही बना सकीं। वहीं क्रिकेट के मैदान में MI के लक्ष्य का पीछे करने उतरी दिल्ली की टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 143 रन ही बना सकी।

आपको बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स जिसके फाइनल में जाने की उम्मीद क्रिकेट फैंस कर रहें थे, उन्हें नाउम्मीद MI के दो गेंदबाजों ने किया। जिनके शुरूआती झटके से दिल्ली नहीं उबर सकी। बता दें कि दिल्ली ने शुरू के ओवरों में ही 0 रन पर अपना 3 विकेट खो चुंकी थी। जिसे पहले 2 झटके ट्रेंट बोल्ट और 1 झटके जसप्रीत बुमराह ने दी, जिनके घातक गेंदबाजी के सामने DC लड़खड़ा गई।

आपको बता दें कि 5 नवंबर को खेले गए पहले क्वालीफायर मैच में जसप्रीत बुमराह ने सबसे ज्यादा 4 विकेट झटके। वहीं ट्रेंट बोल्ट ने 2, क्रुणाल और पोलार्ड ने 1-1 विकेट झटके। जबकि बल्लेबाजी में मुंबई इंडियंस की तरफ से ईशान किशन ने सबसे ज्यादा 55 रन बनाए जबकि सूर्यकुमार यादव ने 51 रनों की पारी खेली। वहीं अंत के ओवरों में हार्दिक पंड्या ने 14 गेंदों पर 37 रन ठोक दिए।

बता दें कि पहले क्वालिफायर मैच में दिल्ली कैपिटल्स को 57 रनों से मात देकर मुंबई इंडियंस ने सीधे फाइनल में जगह बना ली।

From around the web