IPL2020: SRH के खिलाफ क्वालीफायर टू में बड़े बदलाव कर सकती है DC, होगी इनकी छुट्टी

 

नई दिल्ली : IPL2020 का फाइनल मैच होने में बस 2 दिन शेष है, उससे पहले अभी क्वालीफायर टू के मैच होने है, जो 8 नवंबर रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जायेगा। आपको बता दें कि मुंबई इंडियंस के खिलाफ क्वालीफायर वन में करारी हार के बाद दिल्ली कैपिटल्स अब अपने टीम में बड़े बदलाव कर सकती है।

खबरों की मानें तो दिल्ली कैपिटल्स आउट ऑफ फॉर्म चल रहें पृथ्वी शॉ को आराम देकर टीम में बड़ा बदलाव कर सकता है। वहीं ओपनींग जोड़ी जो DC के लिए चिंता का सबब बना हुआ है, उसे लेकर भी वो धवन के साथ किसी और को ओपनींग का मौका दे सकते है। हालांकि वो खिलाड़ी कौन होगा उस बारे में कुछ कहा नहीं जा रहा।

जानकारी की माने तो DC आजिंक्य रहाणे को लेकर कोई रिस्क लेना नहीं चाहेगी, क्योंकि उन्होंने अभी तक IPL के 13वें सीजन कुछ खास कमाल नहीं दिखाया है। वहीं सूत्रों की मानें तो स्टार ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस इस सीजन में अच्छे फॉर्म में हैं, इसलिए संभावना है कि उन्हें आज के मैच में ओपनिंग की जिम्मेदारी दी जा सकती है। शिखर धवन की बात करें तो वो दिल्ली कैपिटल्स के सबसे कामयाब बल्लेबाज हैं, जिन्होंने अब तक दो शतक की बदौलत 525 रन बनाए हैं।

From around the web