IPL 2020 : प्लेऑफ में पहुंचने के लिए धोनी को करना होगा ये काम, प्वाइंट टेबल में ...

 

नई दिल्ली : IPL 2020 के शुरूआत के साथ ही क्रिकेट का रोमांच बढ़ता ही जा रहा है, जैसे-जैसे इस सीरीज के मैच आगे बढ़ रहे है उससे अब ये कहना मुश्किल जान पड़ रहा है की अब क्या होगा। गौरतलब है कि IPL में सर्वाधिक मैच जीतने वाला CSK इस साल के मैच में सातवें स्थान पर है। जिससे उसे प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए आज के करो या मरो के मैच में हर हाल में यह मैच जीतना होगा।

आपको बता दें कि यह मैच चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच होने वाला है, जो पांचवे स्थान पर है। बता दें कि चेन्नई की ओर से अभी तक शेन वाटसन और फाफ डुप्लेसिस ने शीर्ष क्रम में अच्छा प्रदर्शन किया हैं, जबकि मध्यक्रम पूरी तरह फेल रहा है। जिसे लेकर उन्होंने केदार जाधव के स्थान पर नारायण जगदीशन को चुना, जिन्होंने 28 गेंदों पर 33 रन बनाए। वहीं चेन्नई के अन्य बल्लेबाज सैम कुरेन, रविंद्र जडेजा और ड्वेन ब्रावो भी असफल रहे। जबकि धोनी भी अपेक्षित तेजी से रन नहीं बना पाए हैं।

चेन्नई के परफॉर्मेंस से निराश धोनी ने कहा कि, ‘‘बल्लेबाजी थोड़ा चिंता का विषय है। हमें इसको लेकर कुछ करने की जरूरत है।’’ गेंदबाजी में दीपक चाहर और जडेजा अब तक प्रभावशाली रहे हैं। ब्रावो की वापसी से टीम संतुलित हुई लेकिन करेन, शार्दुल ठाकुर और कर्ण शर्मा को और अच्छा प्रदर्शन करने की जरूरत है। आपको बता दें कि आज खेले जाने वाले मैच में चेन्नई के पास अच्छा मौका है, जिसमें वो सनराइजर्स से अपनी हार का बदला ले सकें।

चेन्नई सुपर किंग्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), अंबाती रायडू, फाफ डु प्लेसिस, शेन वॉटसन, ड्वेन ब्रावो, रविंद्र जडेजा, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, सैम कुरेन, एन जगदीशन और कर्ण शर्मा।

हैदराबाद की संभावित प्लेइंग इलेवन

डेविड वार्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, केन विलियमसन, मनीष पांडे, प्रियम गर्ग, विजय शंकर, राशिद खान, अभिषेक शर्मा, संदीप शर्मा , खलील अहमद, और टी नटराजन।

From around the web