IPL 2020 RR VS KXIP: पंजाब के ऊपर कहर बनकर टूटे राजस्थान रॉयल्स के ये दो खिलाड़ी

 

नई दिल्ली: IPL 2020 के 9वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने किंग्स इलेवन पंजाब पर धमाकेदार जीत दर्ज की। किंग्स इलेवन पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए धमाकेदार तरीके से 223 रन का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया। किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से मयंक अग्रवाल ने सबसे ज्यादा रन बनाए। आपको बता दें कि मयंक अग्रवाल ने 50 गेंद पर 106 रन की धुंआधार पारी खेली। उन्होंने 10 चौके और 7 छक्के लगाए जिसकी मदद से किंग्स इलेवन पंजाब ने राजस्थान रॉयल्स का सामने 224 रन का लक्षय खड़ा कर दिया।

कयास ये लगाए जा रहे थे कि जब किंग्स इलेवन पंजाब ने 223 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया तो सब यह मान रहे थे कि राजस्थान रॉयल्स के सामने पंजाब इस लक्षय के साथ आसानी से जीत हासिल कर सकती है। पंजाब ने जब मैच में 223 रन बना लिए थे तो एक बार लग रहा था कि यह मैच पूरी तरह पंजाब के कब्जे में है लेकिन राजस्थान रॉयल्स ने जिस तरीके से चेन्नई सुपर किंग्स को 216 रनों का स्कोर दिया था उससे अंदाजा लगाया जा रहा था कि शारजाह की छोटी पीच में राजस्थान रॉयल्स 223 रनों के आंकड़े को आराम से बना लेंगे।

राजस्थान रॉयल्स की तरफ से राहुल तेवतिया की 31 गेंदों में 7 छक्कों की मदद से खेली गयी 53 रन की विस्फोटक पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्य ने किंग्स इलेवन पंजाब को 4 विकेट से हरा दिया.वही बात करे राजस्थान रॉयल्स के धमाकेदार बल्लेबाज संजु सैमसन की तो सैमसन ने अपनी तूफानी बल्लेबाजी के चलते 85 रन की धमाकेदार पारी खेली। आपको बता दें कि राजस्थान रॉयल्स की तरफ से संजू सैमसन, स्टीव स्मिथ और राहुल तेवतिया की विस्फोटक पारी के दम पर राजस्थान ने धमाकेदार जीत दर्ज की.जिसके साथ पंजाब के विशाल स्कोर 223 रन को राजस्थान की टीम ने 6 विकेट खोकर 3 गेंद शेष रहते हासिल कर लिया।

From around the web