IPL 13 : हार कर भी ये इतिहास रच गए धोनी, बल्लेबाजी में हुए नाकाम

 

नई दिल्ली : IPL में सबसे बेशुमार टीमों में शामिल CSK की हालत इस सीजन में कुछ खास नहीं चल रहा है, जिसे लेकर वो अब पांचवें स्थान पर काबिज है। आपको बता दें कि इस सीजन में मुंबई 8 प्वाइंट के साथ पहले स्थान पर बना हुआ है। वहीं दूसरे और तीसरे स्थान पर दिल्ली कैपिटल और कोलकाता नाइट राइडर्स है। आपको बता दें कि 7 अक्टूबर को हुए CSK और KKR के बीच मैच में CSK को एक बार फिर हार का सामना करना पड़ा। जिससे वो 4 अंकों के साथ पांचवें स्थान पर बना हुआ है।

आपको बता दें कि इस मैच में धोनी भी कुछ खास कमाल नहीं कर पाएं। क्योंकि जिस समय धोनी क्रिज पर उतरें उस वक्त CSK को 47 गेंद में जीत के लिए 69 रन की दरकार थी। लेकिन धोनी 12 गेंद पर सिर्फ 11 रन बनाकर आउट हो गये। वहीं केकेआर की टीम ने आखिरी ओवर्स में जबरदस्त वापसी करते हुए सीएसके की टीम को 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 157 रन पर ही रोक दिया और 10 रन से मुकाबला अपने नाम कर लिया।

बता दें कि इस मुकाबले में हार के बावजूद भी धोनी की टीम तो नहीं लेकिन धोनी ने एक नया रिकॉर्ड अपने नाम किया, वो हैं कैच का। आपको बता दें कि इस कैच के साथ ही धोनी सबसे अधिक 104 कैच पकड़ने वाले IPL के पहले विकेटकीपर बन गये। वहीं उन्होंने अन्य ही भारतीय खिलाड़ी दिनेश कार्तिक का रिकॉर्ड तोड़ा। गौरतलब है कि IPL में धोनी और कार्तिक ही दो ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने बतौर विकेटकीपर आईपीएल में 100 से ज्यादा कैच पकड़े हैं। अब देखना यह है कि क्या आने वाले मैचों में धोनी की टीम वापसी कर पायेगी, अगर हां तो कब या उन्हें यूं ही आने वाले मैचों में भी हार का सामना करना पड़ेगा।

From around the web