IND vs AUS: 3rd टेस्ट मैच के दूसरे दिन ढेर हुए कंगारू, 172 रनों पर 8 बल्लेबाजों को भेजा वापस

 

नई दिल्ली : चार टेस्ट मैचों का तीसरा मैच ऑस्ट्रेलिया के सिडनी ग्राउंड में खेला जा रहा है, जो बल्लेबाजी के लिए बहुत ही अच्छा पिच माना जाता है। इस पिच से गेंदबाजों को कुछ खास मदद नहीं मिलती। लेकिन तीसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन भारतीय गेंदबाजों ने इस बात को झूठला दिया। आपको बता दें कि भारतीय शेरों ने 3rd टेस्ट मैच के दूसरे दिन 172 रनों पर ऑस्ट्रेलिया के 8 बल्लेबाजों को वापस भेजा। इससे ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी 338 रनों पर सिमट गई।

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया की ओर से सर्वाधिक रने पुकोवस्की 62, लेबुसचाग्ने 91, स्मिथ 131 और स्टार्क ने 24 रनों की पारी खेली। वहीं ऑस्ट्रेलियाई कप्तान इस मैच में कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकें और जल्द ही वापस पैवेलियन भेज गये। आपको बता दें कि पहले दिन ऑस्ट्रेलिया दो विकेट के नुकसान पर 166 रन बनाकर काफी अच्छी स्थिति थी। इससे ये अनुमान लगाया जा रहा था कि तीसरे टेस्ट मैच के पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया 400 से अधिक रन बना सकती हैं, हालांकि भारतीय गेंदबाजों के सामने इनकी एक भी नहीं चली और ये सभी अनुमान फेल साबित हुए।

भारतीय गेंदबाजों की ओर से सर्वाधिक 4 विकेट सर रविंद्र जडेजा ने लिया। वहीं बुमराह और सैनी ने भी 2-2 विकेट लिये। सिराज ने 1 विकेट झटके। आपको बता दें कि भारतीय बल्लेबाज भी तीसरे मैच के दूसरे दिन रोहित शर्मा और शुभमन गिल क्रिज पर उतर चुके है। रोहित जहां 11 रन बनाकर अभी खेल रहे है, वहीं शुभमन भी 18 रन बनाकर क्रिज पर डटे हुए है। इससे भारतीय बल्लेबाजों ने तीसरे टेस्ट मैच के पहली पारी में अभी तक 30 रन बनाये है।

From around the web