कुछ इस अंदाज में क्रिकेटर युजवेंद्र चहल ने अपनी मंगेतर धनाश्री को विश किया हैप्पी बर्थडे

 

नई दिल्ली: आप लोगों ने डांस तो बहुत देखा होगा लेकिन आज हम आप को एक ऐसा डांस दिखाने जा रहे है जिसे देखकर आप का दिल खुश हो जाएगा। हम बात कर रहे है भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनाश्री की। जो पेशे से तो डाक्टर है। साथ ही वह एक कोरियोग्राफर भी है। टीम इंडिया के स्टार लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री आज अपना 24वां जन्मदिन मना रही हैं। 27 सितम्बर 1996 को यूएई में जन्मीं धनश्री के जन्मदिन पर चहल ने उनके लिए एक खास पोस्ट शेयर की है। इसमें वो अपने दिल की बात अपने फैन्स के साथ शेयर कर रहे हैं।

खैर युजवेंद्र चहल उनके साथ तो नहीं है लेकिन उन्होने सोशल मीडिया के जरिए धनाश्री को अपना संदेश भेजा है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा कि, 'हैप्पी बर्थडे लव...भगवान करे तुम्हारे लिए यह खास दिन प्यार और खुशियों से भरा रहे। इसको खूब इंजॉय करो...मैं हमेशा कहता हूं कि जिससे तुम खुश होती हो वही चीज मुझे भी खुशी देती है। आई लव यू... ' चहल ने इस पोस्ट के साथ केक और लव इमोजी भी शेयर किया है।

वही धनाश्री वर्मा के अकसर डांस वीडियो इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं। मशहूर यूट्यूबर धनाश्री वर्मा इन दिनों अपने डांस को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. हाल ही में एक बार फिर उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। इस वीडियो में धनाश्री जबरदस्त डांस मूव्स दिखाती नजर आ रही हैं। वीडियो में धनाश्री के साथ एक्ट्रेस शरगुन मेहता भी नजर आ रही हैं।

From around the web