आईपीएल के 17वें मैच में MI ने SRH को 34 रनों से दी करारी शिकस्त और कर ली वापसी

 

रिपोर्ट : स्वाती सिंह

नई दिल्ली : सोमवार का दिन आईपीएल प्रेमियों और क्रिकेट प्रमियों के लिए यादगार बन गया,  कल जो मैच हुए उसने ये साबित कर दिया कि बाप बाप होता है। दरअसल कल 3 बजे खेले गए मैच में मुंबई इंडियंस ने सनराईजर्स हैदराबाद को बड़ी ही आसानी से हरा दिया। इस मुकाबले में रोहित शर्मा की अगुवाई में उतरी मंबई इंडियस ने साबित कर दिया कि आखिर वह चैंपियन है क्यों। कल का मुकाबला काफी रोचक रहा। शारजाह में खेले गए आईपीएल सीजन 13 के 17वें मैच में मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को 34 रनों से हरा दिया है। इस जीत के साथ ही मुंबई प्वाइंट टेबल में नंबर एक पर पहुंच गई है। मुंबई एक बार फिर अपने टॉप स्पॉट पर पहुंच चुकी है और अपना शानदार प्रदर्शन यहां से जारी रखेगी।

मैच की बात करें तो पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई इंडियंस ने शानदार पारी खेली। शारजहा के छोटे स्टेडियम का मुंबई ने पूरा फायदा उठाया। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ रविवार को मुंबई ने 20 ओवर में पांच विकेट पर 208 रन का बड़ा स्कोर बनाया। 208 रनों के विशाल रनों का टारगेट मुंबई इंडियंस ने हैदराबाद के सामने रखा। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी और फिर हैदराबाद को 20 ओवर में सात विकेट पर 174 रन ही बना सकीं और आखिरकार जीत मुंबई के हाथों लगी। आपको बता दें कि मुंबई ने ये मुकाबला  34 रन से जीत लिया। मुंबई ने आईपीएल 13 में तीसरी जीत के साथ प्वाइंट टेबल में पहला स्थान हासिल कर लिया। मुंबई की पांच मैचों में यह तीसरी जीत है और उसके छह अंक हो गए हैं।

बता दें कि कल हैदराबाद को पांच मैचों में तीसरी हार का सामना करना पड़ा और वह अब प्वाइंट टेबल में छठे स्थान पर है। मुंबई के खिलाफ हार के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर काफी निराश लगे। वैसे कल के इस मुकाबले में छक्कों की बरसात हुई। आपको बता दें कि मुंबई की पारी में 14 छक्के लगे जबकि हैदराबाद की पारी में मात्र सात छक्के लगे, जिससे हैदराबाद पिछड़ गए। खैर उम्मीद है कि जल्द ही हैदराबाद गेम में वापसी करेगी और मंबई इंडियंस अपना ये शानदार खेल जारी रखेगी क्योंकि आखिरी में दाव तो ट्रॉफी का ही है।

From around the web