अगर ये बल्लेबाज ऐसे प्रदर्शन नहीं करते तो पंजाब की हार और भी शर्मनाक होती

 

रिपोर्ट : स्वाती सिंह

नई दिल्ली : आईपीएल का रंग मंच सज चुका है और अब हर रोज महसंग्राम जारी है। आपको बता दें कि कल बुधवार को इस सीजन की दो बेहतरीन टीमों के बीच मैच खेला गया। आपको बता दें कि 1 अक्टूबर को हुए मुकाबले में चैंम्पियन मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवेन पंजाब के बीच मुकाबला हुआ और राहित शर्मा की टीम ने पंजाब को करारी शिकस्त दी। बता दें कि गुरुवार को खेले गए मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई की टीम ने पंजाब को 192 रनों का भारी भरकम लक्ष्य दिया। रोहित शर्मा की कप्तानी ने मुंबई ने शानदार प्रदर्शन किया और इसी के साथ ही उसने एक बड़ा लक्ष्य पंजाब के सामने रखा। लक्ष्य का पीछा करने उतरी किंग्स इलेवेन पंजाब की टीम मुंबई इंडियंस के धुरंधर गेंदबाजों के सामने ध्वस्त हो गई और 48 रनों से हार का सामना करना पड़ा। बता दें कि मुंबई इंडियंस की ये पंजाब के खिलाफ अब तक की सबसे बड़ी जीत है।

आपको बता दें कि 192 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब की टीम 8 विकेट के नुकसान पर 143 रन ही बना सकी और पंजाब ने 48 रनों से मैच गंवा दिया। पंजाब की तरफ से सबसे ज्यादा रन निकोलस पूरन ने सबसे ज्यादा रन बनाए। उन्होंने टीम के लिए 44 रन बनाए। मयंक अग्रवाल ने 25 और कृष्णप्पा गौतम ने 22 रनों की पारी खेल कर पंजाब को एक उचित लक्ष्य तक पहुंचाया। अगर ये बल्लेबाज ऐसे प्रदर्शन नहीं करते तो पंजाब की हार और भी शर्मनाक होती। मुंबई के खिलाफ खेले गए इस मुकाबले में पंजाब के कप्तान केएल राहुल कुछ खास कमान नहीं कर सके। कल उनका बल्ला नहीं चला और मात्र 17 रनों पर वह पवेलियन वापस लौट गए। कल पंजाब बिखर गई और इसी के साथ मुंबई को टूर्नामेंट की दूसरी जीत देखने को मिली।

आपको बता दें कि मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ आईपीएल के मैच में हार्दिक पांड्या के साथ आखिरी 23 गेंद में 67 रन जो़ड़ने के बाद कहा कि उन्हें पता था कि आखिरी चार ओवर में कुछ भी संभव है। अपने शानदार प्रदर्शन के लिए किरान पोलार्ड को मैन ऑफ द मैच चुना गया। पोलार्ड ने कहा कि आपको हालात के अनुरूप खेलना है। गेंदबाजों को देखकर तय करना है कि हर ओवर में कितने रन बना सकते हैं। उन्होंने हार्दिक की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने आकर अपनी ताकत दिखाई। हमें पता है कि आखिरी चार ओवर में कुछ भी संभव है। इसी के साथ मुंबई इंडियंस का मनोबबल एक बार फिर बढ़ गया है।

From around the web