सुपर संडे के महामुकाबले के लिए हो जाइए तैयार, एक तरफ SRH vs MI तो दूसरी ओर ...

 

रिपोर्ट : स्वाती सिंह

नई दिल्ली : 4 अक्टूबर यानी आज आईपीएल के सुपर संडे का मैच खेला जाना है, जहां दो मैच खेले जाने है। पहला मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच होना है। यह मैच शारजाह में दोपहर साढे तीन बजे से खेला जाना है। वहीं दूसरा मुकाबला 7. 30 बजे दुबई में चेन्नई सुपर किंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब आमने-सामने होंगे। आपको बता दें कि ये दोनों ही मैच काफी खास होने वाले हैं क्योंकि पहले मैच की दोनों ही टीमों ने पिछले मैचों में जीत हासिल की है तो दूसरे मुकाबले में दोनों ही टीमों को पिछले मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा है।

आईए पहले बात कर लेते है दिन में होने वाले पहले मुकाबले की। तीन बज से सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस मैदान पर एक दूसरे से भीड़ते नजर आएंगे। रोहित शर्मा की कप्तानी में पिछला मैच टीम जीतकर इस मैच को भी जीतने के इरादे से मैदान पर उतरेगी। वहीं सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्ली कैपिटल्स को हराया है और इस टीम का मनोबल सातवो आसमान पर है और मुंबई को हराने के लिए ये तैयार हैं।

बता दें कि आज शारजाह के शारजाह क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में यह पहला मुकाबला खेला जाएगा और इसकी शुरुआत दोपहर 3 बजे से होगी। आपको बता दें कि मुंबई का प्रदर्शन वैसे इस साल कुछ खास नहीं रहा है। पिछले साल की चैम्पियन इस बार की अंक तालिका में 7वें नम्बर पर है। इस साल मुंबई के खिलाड़ी महंगे तो बीके हैं लेकिन इनका प्रदर्शन इतना महंगा नहीं देखने को मिल रहा है खुद टीम के कप्तान रोहित शर्मा भी इस बार कुछ खास कमाल नहीं कर पाए हैं। एक मुकाबले में उनका बल्ला आग उगलता दखाई दिया था बाकि समय तो सन्नाचे में था। वहीं दूसरी ओर हैदराबाद की बात करें तो इनका प्रदर्शन अच्छा रहा है। इस बार फिर वह अपनी विपक्षी टीम को हराने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

दूसरे मुकाबले की बात करें तो यह मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच दुबई में खेला जाएगा। चेन्नई के लिए करो या मरो की स्थिति बनी हुई है। आईपीएल की शानदार टीम चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2020 में धराशायी होती नजर आ रही है। आपको बता दें कि टीम का प्रदर्शन देख कर लोगों को भी विश्वास नहीं हो रहा है कि ये कई बार विजेता और उप विजेता रही महेंद्र सिंह धोनी की वहीं चेन्नई सुपर किंग्स है। अंक तालिका की बात करें तो इतिहास में शायद ही पहली बार हुआ हो की इतने समय तक सीएसके सबसे नीचे यानि की 8वें नम्बर पर रही हो। धोनी से इस मैच में दर्शकों को उम्मीद है कि वो टीम को एक बार फिर से खड़ा करेंगे और गेम में वापस लाएंगे। जहां चेन्नई लगातार मिल रही हार से परेशान है तो वहीं किंग्स इलेवेन पंजाब का प्रदर्शन उससे काफी बेहतर है। पंजाब सीएसके को हराकार जीत के साथ गेम में और पॉजिटिव तरीके सा वापसी करने के लिए मैदान पर उतरेगी। तो आप हो जाइए तैयार इस सुपर संडे के दो महामुकाबले के लिए.....

From around the web