जीत के बाद भी दिल्ली कैपिटल्स को लगा तगड़ा झटका, इस दिग्गज खिलाड़ी ने बीच में ही छोड़ी टीम का साथ...

 
जीत के बाद भी दिल्ली कैपिटल्स को लगा तगड़ा झटका, इस दिग्गज खिलाड़ी ने बीच में ही छोड़ी टीम का साथ...

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) दिल्ली कैपिटल्स को बड़ा झटका लगा है। टीम के दिग्गज स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने आईपीएल2021 से अपना नाम वापस ले लिया है। दरअसल, उनके परिवार के कई सदस्य कोरोना संक्रमित हैं और ऐसे मुश्किल समय में  परिवार के साथ रहने के लिए उन्होंने आईपीएल से ब्रेक लेने का फैसला किया। बता दें कि, रविवार को उनकी टीम दिल्ली कैपिटल्स ने सुपर ओवर में सनराइजर्स हैदराबाद (Delhi Capitals vs Sunrisers Hyderabad) को हरा दिया। दोनों टीमों ने 20 ओवर में 159 रन  बनाए। जिसके बाद जीत का फैसला सुपर ओवर में हुआ।

अश्विन ने ट्वीट कर लिखा कि 'मैं इस साल के आईपीएल से कल से ब्रेक ले रहा हूं। मेरा परिवार कोविड19 के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा हैं और मैं इस कठिन समय में उनका सपोर्ट करना चाहता हूं। अगर चीजें सही दिशा में जाती हैं तो मैं खेलने के लिए लौटने की उम्मीद करता हूं। धन्यवाद दिल्ली कैपिटल्स।'


अश्विन के ट्वीट पर दिल्ली कैपिटल्स ने जवाब दिया कि "इन कठिन समय में आपको हमारा पूरा साथ है। दिल्ली कैपिटल की ओर से आपको और आपके परिवार को पूरी ताकत और प्रार्थनाएं।


 


अश्विन ने इस साल दिल्ली कैपिटल्स के लिए 5 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 147 रन देकर 1 विकेट चटकाया है। अश्विन के अबतक के आईपीएल करियर की बात की जाए तो उन्होंने 159 मैच में 139 विकेट अपने नाम किए हैं। बता दें कि उनकी टीम अबतक आईपीएल में 5 में से 3 मैच जीत चुकी है। वहीं, दिल्‍ली कैपिटल्‍स को अब अपना अगला मुकाबला 27 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ खेलना है और टीम अश्विन के बिना ही मैदान पर उतरेगी।

From around the web