रैना और हरभजन पर CSK की बड़ी कार्रवाई, हटाया नाम

 

चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल के इतिहास की सबसे खतरनाक टीमो में एक मानी जाती है। हारी हुई बाजी जीतने में कप्तान धोनी को महारथ हासिल है। इस सीजन में धोनी के दो दिग्गज खिलाड़ियों ने निजी कारण बताते हुए नहीं खेलने का फैसला ले लिया था। जिसका नतीजा साफ दिखाई दे रहा है। चेन्नई की टीम को अभी तक खेले तीन मैचो में एक जीत के साथ दो मैच में हार का सामना करना पड़ा है।

दो दिग्गज खिलाड़ियों में एक सुरेश रैना हैं, तो दूसरे हरभजन सिंह हैं। जिन्होने इस सीजन में नहीं खेलने का फैसला किया है। दोनो खिलाड़ियों पर टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 13वें सीजन में हिस्सा नहीं होने से सुरेश रैना का नाम अब सीएसके की वेबसाइट से हटा दिया गया है।

आपको बता दें कि रैना टीम के साथ दुबई गये थे, लेकिन बाद में निजी कारण बताते हुए वहां से भारत वापस आ गये थे। वहीं हरभजन की बात करें तो वो टीम का हिस्सा भी नहीं बने थे।

टीम मैनेजमेंट के निर्णय से यह साफ हो गया है कि इस सीजन में दोनो खिलाड़ी किसी भी कीमत पर टीम का हिस्सा नहीं बन सकते है। वहीं रैना को लेकर सीएसके के सीईओ ने भी साफ किया है कि उनकी टीम में वापसी नहीं होने जा रही है।

चेन्नई सुपर किंग्स के कोच फ्लेमिंग ने माना है कि रैना के  रहने से टीम का बैलेंस काफी मजबूत रहता है। उनके इस सीजन में नहीं खेलने से पूरी तरह से बिगड़ गया है।

From around the web