कांग्रेस नेता शशि थरूर ने इस खिलाड़ी की तुलना MS Dhoni से की, गौतम गंभीर बोले उस को...

 

नई दिल्ली: IPL के 13वें सीजन में अब तक हुए मैचों में जबरदस्त बल्लेबाजी देखने को मिली है। ऐसा हि एक वाक्या इस सीजन में टॅाप पर चल रही राजस्थान रॉयल्स की टीम के ताबड़तोड़ बल्लेबाज संजु सैमसन का देखने को मिला है। IPL 2020 का 9वां मैंच क्रिकेट फैंस को हमेशा याद रहेगा। इस मैच में राजस्थान रॉयल्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को चार विकेट से मात दे दी. वैसे तो इस जीत के कई हीरो रहे लेकिन सबसे ज्यादा जो तारीफ हो रही है वह हैं संजू सैमसन। सैमसन ने लगातार राजस्थान के लिए दूसरी बेहतरीन पारी खेली है, जिसकी वजह से टीम ने लगातार दूसरी जीत दर्ज की है। हर तरफ उनकी तारीफ की जा रही है।

रविवार को हुए मैच में संजू सैमसन ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की,संजू सैमसन ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 86 रन की पारी खेली जिसकी मदद से राजस्थान रॉयल्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को चार विकेट से मात दी। बता दें कि अब संजू सैमसन की तुलना एमएस धोनी से होने लगी है। लोग उनको अगला एमएस धोनी बता रहे हैं. कांग्रेस नेता और सांसद शशि थरूर ने भी उनकी तुलना एमएस धोनी से की है, जिस पर टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने थरूर को आड़े हाथों लिया है। 


पूर्व क्रिकेटर और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने कहा की संजू सैमसन को किसी के जैसा बनने की जरूरत नहीं है. उनकी खुद की अलग पहचान होगी. वो भारतीय क्रिकेट के 'संजू सैमसन' होंगे। जिसके बाद कांग्रेस नेता शशि थरूर ने कहा कि "मैं संजू सैमसन को एक दशक से जानता हूं और जब वो 14 साल के थे, तब मैंने उनसे कहा था कि एक दिन वह अगले एमएस धोनी बनेंगे। वह दिन आ गया है। इस आईपीएल में उनकी दो शानदार पारियों ने बता दिया है कि एक वर्ल्‍ड क्‍लास प्‍लेयर आ चुका है।"

From around the web