चेन्नई सुपर किंग्स की लगातार तीसरी हार, धोनी के सारे प्रयास हुए फेल

 

रिपोर्ट : स्वाती सिंह

नई दिल्ली : क्रिकेट अनिश्चितताओं का खेल हैं ये बिल्कुल सही है। इसी सीजन में देखिए किसे पता था की आईपीएल की उस्ताद रही चेन्नई सुपर किंग्स इस तरह से शुरुआत में ही स्ट्रगल करती नजर आएगी। गौरतलब है कि कल शुक्रवार को खेले गए मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को लगातार तीसरी हार का सामना करना पड़ा, जिससे 14वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने चेन्नई सुपर किंग्स को 7 रनों से हरा दिया। मैच आखिरी तक दर्शकों को असमंजस तक बांधे रखा क्योंकि क्रीज पर खुद महेंद्र सिंह धोनी खड़े थे लेकिन कल उनके सभी प्रयास फीके साबित हुए और अंत में टीम 7 रन से हार गई। मैच की बात करें तो कल सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 164 रन बनाए। हैदराबाद ने शानदार प्रदर्शन किया और इसी प्रदर्शन के चलते वह इतना बड़ा स्कोर खड़ा करने में समर्थ रहे। वहीं 165 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स एक बार फिर धराशायी हो गई।

चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच हुआ ये मैच रोमांच से भरा हुआ था। आखिरी बॉल तक सबको यहीं उम्मीद थी की मैच का परिणाम कुछ और होगा। चेन्नई की शुरुआत कुछ खास नहीं रही और हैदराबाद के गेंदबाजों के सामने सभी बल्लेबाज घुटने टेकते नजर आए। आपको बता दें कि सीएसके की तरफ से सबसे ज्यादा रन रविन्द्र जडेजा ने बनाए, जिन्होंने 50 रन की अर्धशतकीय पारी खेली। वहीं जडेजा के अलावा टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने 47 रनों की पारी खेली। कल के मैच में धोनी की कोशिशें देखकर दर्शकों के आखों में आसूं आ गए। बता दें कि कल मैच के दौरान धोनी फिल्ड पर हांफते नजर आए, हालत ये हो गई कि फिजियो थेरेपिस्ट को भी मैदान पर आना पड़ा। कल के मैच में धोनी काफी परेशान हैं टीम के प्रदर्शन से ये साफ दिख रहा था। धोनी ने वन मैन आर्मी की तरह मैच को जिताने का पूरा प्रयास किया लेकिन उनका ये प्रयास काफी नहीं रहा और टीम 7 रनों से हार गई। कल के मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने कई गलतियां की और इसी का परिणाम है कि टीम को करारी हार का सामना करना पड़ा।

इसी के साथ चेन्नई सुपर किंग्स की आईपीएल के 13वें सीजन में लगातार तीसरी हार है। इस हार के बाद महेंद्र सिंह धोनी ने कहा इस पर 'काफी पहले हम लगातार 3 मैच हारे थे। हमें कैच पकड़ने होंगे, नो बॉल नहीं फेंकनी होंगी।  कई बार हम ज्यादा ढीले हो जाते हैं। हमारे 2 ओवर अच्छे गए लेकिन कुल मिलाकर हम कुछ और बेहतर कर सकते थे। इस मैच में हार मिलने के बाद से चेन्नई सुपर किंग्स भी परेशान है तो वहीं उसके चाहने वाले भी काफी निराश हैं। उम्मीद बस यही है कि हर बार कि तरह महेद्र सिंह धोनी एक बार फिर से टीम को सफलता की उंचाईयों तक पहुचाएंगे।

From around the web