दुबई में होगा चेन्नई सुपरकिंग्स और दिल्ली कैपिटल्स का मुकाबला, धोनी के सामने बड़ी चुनौती

 

रिपोर्ट : स्वाती सिंह

नई दिल्ली : आईपीएल का रंग जम चुका है और अब तो सभी टीमें अपना पहला मैच खेल चुकी हैं। आपको बता दें कि 25 सितंबर 2020 यानी शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल के बीच महामुकाबला होने वाला है। दिल्ली कैपिटल्स जहां आत्मविश्वास से भरी हुई है तो वहीं चेन्नई सुपर किंग्स के खराब प्रदर्शन के चलते अभी भी उनके बैटिंग ऑर्डर पर सवाल उठ रहे हैं। कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के प्रदर्शन से लेकर उनके बैटिंग ऑर्डर तक पर लोग सवाल उठा रहे हैं। अब देखना है कि क्या आज धोनी अपनी टीम के साथ मिलकर इन सभी सवालों का करारा जवाब जीत के साथ दे पाते हैं या नहीं।

बता दें कि आईपीएल के 13वें सीजन का 7वां मैच है। इस 7वें मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स और दिल्ली कैपिटल्स आमने सामने होगी, जो दुबई में खेला जाएगा। आपको बता दें कि चेन्नई का इस सीजन में तीसरा मैच है, जबकि दिल्ली के लिए यह दूसरा मैच होगा। दिल्ली के खिलाफ चेन्नई का पलड़ा हमेशा भारी रहा है। गौरतलब है कि पिछले 5 मुकाबलों में चेन्नई ने 4 मैच जीते हैं। वहीं पिछले सीजन में दोनों के बीच खेले गए 3 मुकाबलों में चेन्नई ने दिल्ली को शिकस्त दी थी। भले ही चेन्नई का दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ पलड़ा भारी रहा हो लेकिन इस मैच में दबाव सीएसके पर ज्यादा है। इसका कारण आईपीएल 2020 में चेन्नई सुपर किंग्स की परफॉर्मेंस है। सीएसके ने अभी तक दो मैच खेले हैं इसमें से एक मैच वे जीती है और एक बुरी तरह से हारी है। इन दो मैचों को देखकर ये लग रहा है कि अभी टीम में बैटिंग ऑर्डर को लेकर बदलाव करने की जरुरत है और माना  जा रहा है कि आज के मैच में ये बदलाव होगा।

आपको बता दें कि आज के मैच से पहले चेन्नई सुपर किंग्स को बड़ा झटका लग सकता है क्योंकि चेन्नई के लिए अंबाती रायडू और ड्वेन ब्रावो के खेलने को लेकर संशय बना हुआ है। रायडू हैम स्ट्रिंग की परेशानी की वजह से राजस्थान के खिलाफ पिछला मुकाबला नहीं खेले थे। वहीं ड्वेन ब्रावो इस सीजन के शुरुआती दोनों मैच से बाहर रहे थे। ऐसे में इन दोनों खिलाड़ियों के इस मैच में खेलने पर संशय बना हुआ है। हो सकता है ये खिलाड़ी आज होने वाले इस मैच में न खेले। खैर इन सभी के बीच आज सबकी नजर एक बार फिर से महेद्र सिंह धोनी पर रहेगी। तो तैयार रहिए 7: 30 बजे इस महामुकाबले के लिए।

From around the web