ऑस्ट्रेलिया ने वनडे और टी-20 के लिए किया बड़ा बदलाव,रिचर्डसन की जगह इस खिलाड़ी को मिला मौका

 

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम ने मंगलवार को वनडे और टी-20 के लिए एक बड़ा बदलाव किया है। टीम ने तेज गेंदबाज एंड्रयू टॉय को केन रिचर्डसन की जगह शामिल किया है। आपको बता दें कि कोरोना महामारी के मद्देनजर रिडर्डसन ने अपने परिवार के साथ रहने का फैसला किया है।

इस बात की जानकारी क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने देते हुए कहा कि रिचर्डसन ने मंगलवार को राष्ट्रीय चयनकर्ताओं को अपने फैसले के बारे में बताया कि अपनी पत्नी और नवजात बेटे के साथ समय बिताने के लिए वह टीम से हट रहे हैं।

इसपर ऑस्ट्रेलिया के राष्ट्रीय चयनकर्ता ट्रेवर होन्स ने सीए द्वारा जारी बयान में कहा, ‘यह केन के लिए मुश्किल फैसला था, लेकिन इसे चयनकर्ताओं और टीम का पूरा समर्थन हासिल है।

उन्होंने कहा, ‘केन एडिलेड में (अपनी पत्नी) नाइकी और अपने नवजात बेटे के साथ रहना चाहते थे. हम हमेशा अपने खिलाड़ियों और उनके परिवार का समर्थन करेंगे, मौजूदा चुनौतीपूर्ण हालात को देखते हुए हम उनके साथ हैं.

होन्स ने कहा, ‘हमें टीम में उसकी कमी खलेगी, लेकिन हम उसके फैसले को पूरी तरह से समझते हैं और इसका समर्थन करते हैं।  ऐसा लगता है कि रिचर्डसन का फैसला इस हफ्ते एडिलेड में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों और कुछ राज्यों के अपनी सीमाएं बंद करने से प्रभावित है।

From around the web