RCB कप्तान विराट कोहली को लेकर अश्विन का बड़ा खुलासा, टाइम आउट के दौरान घटी थी यह घटना

 

नई दिल्ली: IPL 2020 का 13वां सीजन खत्म हो चुंका है, लेकिन अभी भी इस खेल का धुन लोगों के सिर से नहीं उतरा है। हालांकि अब कुछ ही दिनों में IND और AUS के बीच भी मैच खेले जाने है, जिसे लेकर टीमों का ऐलान भी कर दिया है। आपको बता दें कि IPL 2020 के खत्म होने के बाद दिल्ली कैपिटल्स के ऑफ स्पिनर आर अश्विन ने बड़ा खुलासा किया है, जो घटना DC और RCB के मैच के टाइम आउट के दौरान घटी थी।

अश्विन ने यूट्यूब चैनल पर खुलासा करते हुए कहा कि 2 नवंबर को हुए IPL के उस मैच में कोहली और पोंटिंग के बीच बहस हुई थी। अश्विन ने बताया कि उस मैच के दौरान उन्हें दौड़ते वक्त पीठ में समस्या हुई थी और उनको मैदान से बाहर जाना पड़ा था। उन्होंने कहा कि मैच में हो रही देरी से विराट कोहली और उनकी टीम खुश नहीं थे और उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स टीम से इसका कारण पूछा तो दिल्ली के कोच पोंटिंग ने कोहली को जवाब दिया।

जिसके बाद कोहली टाइम आउट के समय में अंपायर से बात करने गए थे। मजे की बात ये रही कि इसी मुकाबले में मैंने पहली बार विराट कोहली को आउट किया था। अश्विन ने कहा कि उनको विराट कोहली के खिलाफ गेंदबाजी करने में काफी मजा आता है, क्योंकि कोहली उनके सामने बल्लेबाजी करते समय जोखिम नहीं उठाते।

अश्विन ने कहा कि धोनी की तरह कोहली भी मेरे खिलाफ कोई चांस नहीं लेते।

From around the web